ताज़ा खबर
 

राष्ट्रपति चुनाव: सुषमा स्वराज के साथ दिखे लाल कृष्ण आडवाणी और फारूक अब्दुल्ला, ट्विटर पर लोगों ने लिये मजे

एक यूजर ने लिखा कि तस्वीर देख कर लग रहा है जैसे दो नाराज बच्चों को मां आइसक्रीम का लालच देकर जबरदस्ती बाजार ले जा रही है।
राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालकर बाहर निकलते लाल कृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज और फारुक अबदुल्ला। (फोटो- ट्विटर)

सोमवार को राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट डाले गए। संसद परिसर से वोट डालकर बाहर आते हुए नेताओं की तस्वीरें भी सामने आईं । ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई जिसमें विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक़ अब्दुल्ला नजर आ रहे हैं। सुषमा स्वराज बीच में हैं और उनके दोनों तरफ आडवाणी और फारूक अब्दुल्ला हैं। सुषमा स्वराज ने दोनों नेताओं का हाथ पकड़ रखा है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इस तस्वीर का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। आपको बता दें काफी दिनों से इस बात की चर्चा हो रही थी कि बीजेपी शायद लाल कृष्ण आडवाणी को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बना सकती है। सुषमा स्वराज और फारूक अब्दुल्ला का नाम भी राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के लिए चर्चा में सुनाई दे रहा था। इन्हीं चर्चाओं के आधार पर इस तस्वीर की चुटकी ली जा रही है।

 

द हिंदू अखबार की महिला पत्रकार निस्तुला हेब्बर ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। तस्वीर के ट्विटर पर आते ही यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिये। एक यूजर ने लिखा कि तस्वीर देख कर लग रहा है जैसे दो नाराज बच्चों को मां आइसक्रीम का लालच देकर जबरदस्ती बाजार ले जा रही है। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा कि ये तीनों ही राष्ट्रपति पद का ख्वाब देख रहे थे लेकिन आज ये सभी कोविंद नाम के एक अंजान शख्स के हाथों क्लीन बोल्ड हो गए। ऐसे ही बहुत से मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं इस तस्वीर पर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.