December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

कॉल्डप्ले पर ट्वीट कर मुश्किल में पड़े सुभाष चंद्रा, ट्विवर पर हुए ट्रॉल

मुंबई में हुए एक कॉन्सर्ट पर राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा के ट्वीट करने के बाद उन्हें ट्विटर पर ट्रॉल का सामना करना पड़ा।

सुभाष चंद्रा एस्सल ग्रुप के मालिक हैं। जी न्यूज चैनल इसी ग्रुप का है। (Source: Express file photo)

मुंबई में 19 नवंबर को हुए एक कॉन्सर्ट में कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी। ए.आर. रहमान के साथ-साथ जय जेड और डिमी लोवाटो जैसी कई अंतरराष्ट्रीय मशहूर हस्तियां भी कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने पहुंची थी। इसी बीच बीजेपी के राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा को इस कॉन्सर्ट के बारे में कुछ ट्वीट करना महंगा पड़ा है।

ट्वीट करने के बाद उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्रॉल झेलना पड़ा। सुभाष चंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मैं ये देखकर दुखी हूं कि हमारा युवा कॉल्डप्ले में स्मॉकिंग कर रहा है, शराब पी रहा है और नाच रहा है। मेरा इनसे सवाल है कि क्या ये सब रबिंदर संगीत और बाकी कल्चर के बारे में जानते हैं?

इसके बाद उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि यह सही समय है जब हम अपने युवाओ के बीच किसी कॉल्डप्ले कॉन्सर्ट करने के बजाए अपने कल्चर को लोकप्रिय बनाने का काम करें।

देखें ट्वीट्स

इन 2 ट्वीट्स के बाद लोगों ने उन्हेें ट्रॉल करना शुरु कर दिया। कई लोगों ने सुभाष चंद्र का मोरल पुलिसिंग करने के लिए मजाक उड़ाया और उनकीआलोचना की।

सोशल नेटवर्किंग साइट पर ट्रॉल होने के बाद सुभाष चंद्रा ने सफाई पेश करते हुए कुछ और ट्वीट्स किए।

देखें ट्वीट्स

आज की बाकी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

वीजियो: KRK ने लीक किया अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ का पहला सीन; ट्विटर पर बताया- बकवास है फिल्म

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 7:25 pm

सबरंग