ताज़ा खबर
 

जयललिता की गुप्त बेटी बताकर वायरल हो रहा है ये फोटो

सोशल मीडिया पर इसे जयललिता की गुप्त बेटी कहा जा रहा है। लोग उसे बड़ी संख्या में शेयर कर रहे हैं और जयललिता की करोड़ों की संपत्ति का असली वारिस बता रहे हैं।
यह युवती दिव्या रामनाथन वीरराघवन है और अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहती है। (स्रोत- फेसबुक पोस्ट- चिन्मयी श्रीपदा)

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का निधन हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और उनके समर्थक अभी सामान्य भी नहीं हुए हैं, इसबीच सोशल मीडिया पर एक युवती का फोटो वायरल हो रहा है। उस युवती को जयललिता की बेटी बटाया जा रहा है। ये अलग बात है कि उस युवती का चेहरा जयललिता से काफी मिलता-जुलता है। सोशल मीडिया पर इसे जयललिता की गुप्त बेटी कहा जा रहा है। लोग उसे बड़ी संख्या में शेयर कर रहे हैं और जयललिता की करोड़ों की संपत्ति का असली वारिस बता रहे हैं। वायरल पोस्ट में जयललिता की निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी लिखी जा रही हैं।

इस पोस्ट से जहां एक तरफ जयललिता के समर्थकों में दुख और गुस्सा है, वहीं दूसरी ओर चिन्मयी श्रीपदा नाम की एक युवती ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर ऐसी अफवाहों और मनगढ़ंत बातों का खंडन किया है और इसे तुरंत रोकने की मांग की है। चिन्मयी श्रीपदा अमेरिका में रहती हैं और मशहूर गायिका और टीवी एंकर हैं। चिन्मयी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि जिस युवती की तस्वीर वायरल हो रही है वह एक संभ्रान्त संगीतज्ञ परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने लिखा है कि वो महान मृदंगम विद्वान वी बालाजी के परिवार की सदस्य हैं।

उन्होंने लिखा है कि लोग बिना यह सोचे-समझे ऐसे पोस्ट शेयर कर रहे हैं कि इससे किसी की जिंदगी पर क्या असर पड़ेगा। चिन्मयी ने लिखा है कि जिस युवती की तस्वीर लोग शेयर कर रहे हैं वो दिव्या रामनाथन वीरराघवन हैं और अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं।

चिन्मयी श्रीपदा ने फेसबुक पर ये लिखा है:

“I received these photographs attached with ridiculous ‘news’.
The couple in the photograph are known to my family and they belong to an illustrious family of classical musicians.
This rumour has been propagated long enough for even google image search to return with similar results.
Like they say, repeat a lie long enough and it becomes ‘truth’.
Please, please stop sharing ridiculous ‘news stories’ created clearly as a figment of the imagination of an unstable mind.
She belongs to the family of renowned Mridangam Vidwan V Balaji. When he is not busy with concerts he is a part of the web series called ‘Husbanned’.
If people were half as interested in investing the time sharing whatsapp forwards into being better citizens, our country would be wayy better.”

चिन्मयी श्रीपदा के फेसबुक पोस्ट के बाद वीरराघवन के ब्रदर इन ला त्रिवन्द्रम वी बालाजी ने भी फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए चिन्मयी को धन्यवाद दिया है और वायरल हो रही तस्वीर और पोस्ट को सच्चाई से कोसों दूर बताया है। हालांकि अभी भी कई लोगों ने बालाजी के पोस्ट को सच मानने से इनकार किया है।

त्रिवन्द्रम वी बालाजी ने फेसबुक पर ये लिखा है:

“Clarification regarding my sister in law being portrayed as daughter of former Chief minister Selvi J.Jayalalitha which has been in circulation for a while in social media. The person in this picture is my sister in law and we know her since her childhood and this has been annoying us for a while. Thanks to good friends like Chinmayi Sriprada and others who have done their best to clarify this in public. I request my friends and well-wishers to share this as much as possible and hence help clarify. I would request and appreciate my friends and well-wishers to share this..ur sharing is much important here. Thanks a lot.”

वीडियो देखिए- जयललिता को अंतिम विदाई देने के लिए सड़कों पर उतरी भारी भीड़

वीडियो देखिए- तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह जताया शोक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.