December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

कबड्डी वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी देने के बाद भी पोज देते रहे विजय गाेयल, ट्विटर यूजर्स ने की खूब खिंचाई

सोशल मीडिया पर विजय गाेयल कई बार यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं।

शनिवार को वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी देने के बाद गोयल स्‍टेज पर खिलाड़‍ियों से आगे ही खड़े रहे। (Source: Twitter)

जब पूरा देश कबड्डी वर्ल्‍ड कप में विश्‍व चैंपियन का खिताब बरकरार रखने का जश्‍न मना रहा था, लोग केन्‍द्रीय खेल मंत्री विजय गोयल से खासे खफा नजर आए। हमारे खिलाड़‍ियों की ट्रॉफी के साथ जीत की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही है। इसकी दो वजहें हैं- पहली, हमारे खिलाड़‍ियों के शानदार प्रदर्शन को सलाम करना, और दूसरे- खेल के बीच फिर से नजर आए खेल मंत्री विजय गोयल। शायद वह स्‍वागत के बाद थोड़ा ज्‍यादा समय तक स्‍टेज पर रहे। गोयल ने विजेता टीम को ट्रॉफी दी, मगर सोशल मीडिया पर उन्‍हें फ्रेम में सामने खड़े रहने की वजह से लताड़ा जा रहा है। वह खिलाड़‍ियों से आगे खड़े हैं, ऐसे में लोगों ने कहा है कि वह ‘खिलाड़‍ियों से ध्‍यान खींचने की कोशिश’ कर रहे थे। कई सारे यूजर्स ने गोयल की खिंचाई करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर दखल देने की मांग की। यूजर्स ने गोयल के ‘पब्लिसिटी स्‍टंट्स’ के लिए ‘कैबिनेट से बाहर’ करने की मांग की।

अगर सुरक्षित रखना चाहते हैं अपना पैसा तो जरूर जानें यह टिप्‍स: 

इसके बाद तो सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा क‍ि ‘उनकी (गोयल) मौजूदगी के बावजूद) भारत को जीत मिली, इसलिए खिलाड़‍ियों को डबल बधाई। कुछ लोगों ने गोयल को ही दिल्‍ली में बीजेपी की खस्‍ता हालत के लिए जिम्‍मेदार ठहराया, जहां आम आदमी पार्टी के सामने भाजपा विधानसभा चुनाव में सिर्फ 3 सीट ही जीत सकी थी। ऐसा विजय गोयल के साथ पहली बार नहीं हुआ। इससे पहले रियो ओलंपिक आयोजन समिति ने विजय गोयल को काफी आक्रामक और अभद्र शख्स बताया था। उन्होंने उनका एक्रीडेशन तक रद्द करने की धमकी भी दी थी।

READ ALSO: न्‍यूड वीडियो मांगने वाले हैकर की ईमेल अपने फेसबुक अकाउंट पर डालने वाली लड़की को मिला खूब सपोर्ट

सोशल मीडिया पर भी विजय गाेयल कई बार यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं। अगस्‍त में उन्‍होंने दूती चंद की फोटो को स्रबानी नंदा बताकर शेयर कर दिया था। 14 अगस्त को स्रबानी नंदा की प्रतियोगिता थी। वह 200 मीटर की दौड़ में हिस्सा ले रही थीं। इसके लिए विजय गोयल ने ट्वीट किया था। लेकिन उन्होंने फोटो गलत लगा दी। इस मैच में स्रबानी नंदा छठे स्थान पर रही थीं। ट्विटर पर विजय गोयल की यह पहली गलती नहीं थी। इससे पहले वह जिमनास्ट दीपा करमाकर का नाम भी गलत लिख चुके हैं। उन्होंने दीपा को करमाकर की जगह करमानकर लिखा था।

देखिए, ट्विटर पर कैसे हुए गाेयल की खिंचाई:

एक यूजर ने पहले ही चेताया था कि गोयल स्‍टेडियम में हैं।

जब ट्रॉल किए गए गोयल तो दिया ये जवाब:

READ ALSO: कपिल शर्मा के शो पर अजय देवगन ने किया ऐसा मजाक कि गीली हो गई चंदू चाय वाले की पैंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 4:21 pm

सबरंग