ताज़ा खबर
 

भारतीयों के लिए मैनफोर्स का अचारी फ्लेवर्ड कंडोम हुआ वायरल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

लोग मैनफोर्स की चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि अब क्या नाश्ते में पराठे के साथ यही खाना पड़ेगा क्या।
इस तस्वीर को मैनफोर्स ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड की है।

इस तरह की खबरें आ रही हैं कि भारतीय फार्मास्युटिकल्स कंपनी मैनफोर्स एक नए तरह का कंडोम लॉन्च करने जा रही है। इस बात की जानकारी कंपनी के फेसबुक पेज पर दी गई है। गुरुवार 3 जुलाई को कंपनी के फेसबुक पेज पर इसका ऐड भी पोस्ट किया गया। इस नए कंडोम को कंपनी ने अचारी फ्लेवर कंडोम नाम दिया है। हालांकि कंपनी के वेबसाइट पर इस प्रोडक्ट की जानकारी अभी अपलोड नहीं हुई है। सोशल मीडिया पर इस नए कंडोम के लॉन्च की खबर तेजी से वायरल होने लगी। फेसबुक से लेकर ट्विटर तक पर यूजर्स इस अचारी फ्लेवर कंडोम की चर्चा कर रहे हैं। हालांकि ज्यादातर यूजर्स मैनफोर्स के इस नए कंडोम के भरपूर मजे ले रहे हैं। इस नए कंडोम की जानकारी देते हुए मैनफोर्स ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा- पेश कर रहे हैं पूर्ण रूप से भारतीय, मजेदार और चटपटा अचारी फ्लेवर्ड कंडोम, अब अपने रोमांस को सेक्सी के साथ देशी भी बनाइए।

 

कंपनी का ये नया अचारी फ्लेवर कंडोम देखते-ही देखते फेसबुक से ट्विटर तक पहुंच गया। इस नए कंडोम का यूजर्स जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। देखिए इस पर किस तरह के कमेंट्स और ट्वीट किये जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग