ताज़ा खबर
 

लाइव चैट में किम कर्दाशियन से ऐसा सवाल पूछ बैठे दिलजीत दोसांझ कि जमकर हुई खिंचाई

वह इंस्ताग्राम पर कायली को फॉलो करते हैं और अक्सर उनके पोस्ट पर लाइक और कमेंट भी करते हैं।
इतना ही दलजीत कायली के अलावा उसके परिवार के हरेक सदस्य को इंस्ताग्राम पर फॉलो करते हैं।

अमेरिका की जानीमानी टीवी कलाकार और मॉडल कायली जेन्नर के वैसे तो बहुत से फैन हैं। वहीं अब उनकी फैन की लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है, जो कि कोई और नहीं भारतीय कलाकार और सिंगर दलजीत दोसांज हैं। दलजीत दोसांज को कायली इतनी पसंद हैं कि उन्होंने मशहूर मॉडल और कायली की कजिन बहन किम कर्दाशियन के लाइव वीडियो चैट पर उनसे कायली के बारे में पूछ डाला। कायली को बेइंतहा पसंद करने वाले दलजीत ने किम के वीडियो पर कमेंट किया, कायली किथे आ? अगर आप पंजाबी नहीं जानते हैं तो आपके बता दें कि इसका मतलब है कि कायली कहां हैं। दलजीत के इस कमेंट के बाद वह लोगों की नजर में आ गए और जबसे ही लोग उनकी खूब खिंचाई कर रहे हैं।

अब दलजीत दोसांज की चोरी पकड़ी गई है कि वह कायली को बहुत पसंद करते हैं। वह इंस्ताग्राम पर कायली को फॉलो करते हैं और अक्सर उनके पोस्ट पर लाइक और कमेंट भी करते हैं। इतना ही दलजीत कायली के अलावा उसके परिवार के हरेक सदस्य को इंस्ताग्राम पर फॉलो करते हैं। ऐसा नहीं है कि दलजीत शर्म के मारे कायली के लिए अपना प्यार नहीं दिखाते हैं। दलजीत अक्सर कायली के ट्वीट्स पर भी अपने प्यार का इज़हार करते हुए नजर आते हैं।

अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट में दलजीत ने लिखा कायली कहां हो, तुम्हारे साथ एक वीडियो शूट करना है। इसके बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरु कर दिया। दीपा नाम की एक यूजर ने लिखा क्या आप जानते हो कि कायली को पंजाबी नहीं आती है। ऐसे कई यूजर ने तरह-तरह के कमेंट कर दलजीत की काफी खिंचाई की। मडालिसा नाम की एक यूजर ने तो किम के उस वीडियो का एक स्क्रीनशॉट डाल दिया जिसमें  दलजीत ने कायली के बारे में पूछा था। मडालिसा ने पोस्ट में लिखा दलजीत कायली को बहुत याद कर रहे हैं और वो भी किम के लाइव वीडियो में कायली के बारे में पूछकर। आरज़ू दोसांज की एक यूजर ने लिखा यह जब होता है जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं।

देखिए वीडियो - किम कार्दाशियां को पेरिस के होटल में बंदूक दिखाकर दो लोगों ने बंधक बनाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 5:03 pm

  1. No Comments.
सबरंग