June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

सोनू निगम पर फतवा जारी करने वाले मौलवी से भिड़े सिंगर अभिजीत, लाइव शो में कहा- तुमको जूते से मारेंगे

अभिजीत ने मौलवी से कहा कि तुम्हारी औकात क्या है कि तुम किसी को दस लाख दोगे। आपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सिंगर ने ये तक कह दिया कि तुम्हारी जूते से पिटाई करूंगा..मारेंगे पांच और गिनेंगे एक।

लाइव शो में मौलवा से बहस करते अभिजीत।(Photo: You Tube)

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ने सोनू निगम के बाल मुंडवाने पर 10 लाख का फतवा जारी करने वाले मौलवी सैयद शा आतिफ अल कादरी को जूता मारने की बात कह दी। अभिजीत ने मौलवी से कहा कि तुम्हारी औकात क्या है कि तुम किसी को दस लाख दोगे। आपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सिंगर ने ये तक कह दिया कि तुम्हारी जूते से पिटाई करूंगा..मारेंगे पांच और गिनेंगे एक। दरअसल मौलवी सैयद शा आतिफ अल कादरी के 10 लाख का फतवा जारी करने के बाद सोनू निगम के बाल मुंडवाने को लेकर अंग्रेजी न्यूज चैनल पर डिबेट शो चल रहा था। इस शो में बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या और मौलवी कादरी में बेहद तीखी बहस हो गई। इस लाइव शो में सिंगर अभिजीत ने मौलवी कादरी पर आक्रामक तरीके से बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए जूते मारने की बात तक कह डाली।

मौलवी सैयद शा आतिफ अल कादरी से जब एंकर ने कहा कि अब तो सोनू निगम ने बाल छिलवा लिये हैं तो आपको उन्हें 10 लाक रुपए दे देने चाहिए। इस पर कादरी ने कहा कि पहले उनको जूतों की माला पहन कर पूरे देश में घूमना पड़ेगा उसके बाद मैं पैसे दूंगा। मौलवी की इस बात पर सिंगर अभिजीत का पारा चढ़ गया। उन्होंने मौलवी पर हमला बोलते हुए पूछा कि तुम्हारे घर में कितनी बीवियां हैं..उन सबका खर्च कैसे चलाते हो। तुम्हारी औकात ही नहीं है कि तुम 10 लाख दे सको।

 

अभिजीत का गुस्सा यहीं पर शांत नहीं हुआ। उन्होंने आगे बोला कि मौलवी तुम हो कौन..बंगाल में बैठकर बांग्लादेश बना रहे हो। सुधर जाओ नहीं तो हम तुमको जूते मारेंगे। जूते मारेंगे पांच और गिनेंगे एक। लाइव शो में इस तरह की भाषा का इस्तेमाल देख सो की एंकर ने दोनों से अपील की कि वो लोग संयमित भाषा का इस्तेमाल करें। उसके बाद भी जब दोनों चुप नहीं हुए तब मजबूरन एंकर को दोनों का ऑडियो बंद करना पड़ा।

सिंगर अभिजीत ने शो में अपनी बात के वीडियो को ट्वीट भी किया। ट्वीट करते हुए भी अभिजीत ने अपनी वही बात लिखी। उन्होंने लिखा कि मारेंगे पांच और गिनेंगे एक।

अजान विवाद: सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, फतवा जारी करने वाले मौलवी से मांगे 10 लाख रुपए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 12:47 pm

  1. No Comments.
सबरंग