ताज़ा खबर
 

महिला क्रिकेट टीम को लेकर शोभा डे किया कुछ ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहा-यूजलेस वर्कलेस पेज 3 कॉलमिस्ट

शोभा डे ने लिखा, ' हे भगवान, कृपया हमारी टैलेंटड महिला क्रिकेटरों को व्यावसायीकरण और लालच से बचाएं, जिसकी वजह से हमारे ज्यादातर मेल क्रिकेटर बर्बाद हो गये हैं।'
लेखिका और स्तम्भकार शोभा डे। (फाइल फोटो)

मुंबई की जानी मानी सोशलाइट और लेखिका शोभा डे अपने ट्वीट को लेकर अक्सर विवादों में रहती हैं। देश की महिला क्रिकेट टीम पर ट्वीट कर वे एक बार फिर से विवादों में आ गई हैं। दरअसल मंगलवार को उन्होंने महिला क्रिकेट टीम पर ट्वीट किया और लिखा, ‘ हे भगवान, कृपया हमारी टैलेंटड महिला क्रिकेटरों को व्यावसायीकरण और लालच से बचाएं, जिसकी वजह से हमारे ज्यादातर मेल क्रिकेटर बर्बाद हो गये हैं।’ दरअसल शोभा डे कहना था कि महिला क्रिकेटरों को इतनी जल्दी व्यावसायीकरण की लत नहीं लगना चाहिए, यानी कि उन्हें विज्ञापन, प्रमोशन जैसी चीजों से इतनी जल्दी नहीं जुड़ना चाहिए, शोभा डे के मुताबिक इसी वजह से कई मेल क्रिकेटर अपना करियर खराब कर चुके हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को शोभा डे की ये सलाह पसंद नहीं आई, और वे नाराज होकर उन्हें सलाह देने लगे और पूछा कि अगर महिला क्रिकेटर अपने नेम-फेम की वजह से कुछ फायदा उठाती हैं तो इसमें क्या बुरा है।

 

तुषार नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘अगर महिला क्रिकेटर अपने स्टारडम से फायदा उठाती हैं तो इसमें क्या बुरा है।’ राकेश रामप्रभु नाम के एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी, ये महिला क्रिकेटरों से ईर्ष्या करती हैं, लेकिन जताना ऐसा चाह रही हैं जैसे वो इनका भला चाहती हों।’ एक यूजर ने लिखा है कि हे भगवान हमारे महिला क्रिकेटरों की यूजलेस, वर्कलेस पेज 3 कॉलमिस्टों से रक्षा करो। एक यूजर का कहना है कि आप चाहती हैं कि सिर्फ लड़के ही क्रिकेट खेलकर अमीर बनें, लड़कियां नहीं, वहीं एक दूसरे क्रिकेटर का कहना है कि आप ये बताइए क्रिकेट की वजह में व्यावसायीकरण से किस क्रिकेटर का करियर खराब हो गया है। एक यूजर का कहना है कि जब आप अपने किताबों का विज्ञापन करती हैं तो इसी तरह की प्रतिक्रिया देती हैं।

 

 

बता दें कि शोभा डे इससे पहले मुंबई के पुलिस जवान जो कि अपने मोटापे की वजह से परेशान था टिप्पणी कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से भी कहा था कि उन्हें अब ट्वीट नहीं करना चाहिए। इन ट्वीट की वजह से भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। पिछले साल ओलंपिक में जब इंडियन शटलर पी वी सिंधू स्वर्ण पदक नहीं जीत सकी तो शोभा डे ने उन्हें सिल्वर प्रिसेस कहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग