December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

शोएब अख्‍तर का अंग्रेजी में ट्वीट पढ़कर लोटपोट हुए लोग, दोनों देशों के यूजर्स ने उड़ाया मजाक

लगातर ट्रॉलर्स से परेशान होकर शोएब ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया और फिर से ट्वीट किया।

शोएब को भारत-पाकिस्‍तान, दोनों देशों के यूजर्स ने लताड़ लगाई।

शोएब अख्‍तर को उनकी तेज गेंदों के लिए सब जानते हैं। अब वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर क्रिकेट से जुड़ी बातें शेयर करते हैं। जब शोएब खेलते थे तो क्रिकेट प्रेमियों के बीच उनकी अंग्रेजी का खूब मजाक उड़ाया जाता था। अब ट्विटर पर आने के बाद शोएब की यह परेशान और बढ़ गई है। सोमवार को उन्‍होंने एक तस्‍वीर ट्वीट की। जिसमें उनके साथ माउंट एवरेस्‍ट पर फतह करने वाली पहली पाकिस्‍तानी महिला नजर आ रही थीं। इसके साथ उन्‍होंने अंग्रेजी में जो संदेश लिखा, उसका मतलब किसी को समझ नहीं आया। उनकी अंग्रेजी में कई गलतियां थीं, फिर क्‍या था। ट्विटर यूजर्स ने अख्‍तर को ट्रॉल करना शुरू कर दिया। दरअसल शोएब ने जो लिखा था, उसका मतलब था कि ”माउंट एवरेस्‍ट फतह करने वाली पहली पाकिस्‍तानी महिला से मिला, जिन्‍होंने अपनी इच्‍छाशक्ति के बल पर यह कारनामा किया। पूरे देश को उनपर गर्व है।” मगर शोएब के ट्ववीट में कुछ शब्‍दोंं की स्‍पेलिंग गलत हो जाने की वजह से मामला गड़बड़ हो गया।

रॉस टेलर ने कहा कुछ ऐसा कि छूट गई कोहली की हंसी, देखें वीडियो: 

इसके बाद भारत-पाकिस्‍तान, दोनों देशों के यूजर्स शोएब अख्‍तर पर हमलावर हो गए। दोनों तरफ के यूजर्स ने ऐसे अंग्रेजी के लिए अख्‍तर का मजाक बनाया। कम से कम, शोएब अख्‍तर अपने ट्वीट के जरिए दोनों देशों के नागरिकों को एक साथ ला पाने में कामयाब रहे। एक यूजर ने तो अख्‍तर के ट्वीट में अंग्रेजी की जितनी गलतियां थीं, वह सब लिख डालीं। वहीं एक भारतीय ने ट्वीट किया, ‘प्रिय शोएब, आप अपनी अंग्रेजी “Insallah boys played very well” (इंशाअल्‍लाह, लड़के अच्‍छा खेले) तक ही सीमित रखें।

shoaib-akhtar2

READ ALSO: किसान के 38 लाख रुपये के लिए स्‍टेशन पर जब्‍त कर ली गई एक्‍सप्रेस ट्रेन

लगातर ट्रॉलर्स से परेशान होकर शोएब ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया और फिर से ट्वीट किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 2:19 pm

सबरंग