December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

शिल्‍पा शेट्टी ने इंटरव्‍यू में शेयर की गलत जानकारी, ट्विटर पर लोगों ने उड़ाई खिल्‍ली

शिल्‍पा के इस बयान के अखबार में छपने पर ट्विटर यूजर्स खूब चुटकी ले रहे हैं।

शिल्‍पा शेट्टी को लेकर ट्विटर पर चुटकुलों की बाढ़ आ गई है। (Source: Twitter)

हाल ही में इंडियन सर्टिफिकेट ऑफ सेंकेंड्री एजुकेशन ( ICSE) ने मशहूर फिक्‍शन (काल्‍पनिक) नावेल्‍स को सिलेबस में शामिल करने की घोषणा की थी। समकालीन साहित्यिक किताबों और कॉमिक्‍स जैसे- जेके रॉलिंग की हैरी पॉटर सीरीज, टिनटिन और एस्‍टेरिक्‍स, कक्षा 3 से 8 तक के बच्‍चों को पढ़ाई जाएंगी। इस कदम का बच्‍चों ने स्‍वागत किया है। मशहूर अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी ने भी पहल को सराहा, मगर लगता है कि उन्‍होंने किसी किताब का मतलब गलत समझ लिया। एक अंग्रेजी दैनिक ने शिल्‍पा के हवाले से लिखा है कि ”लॉर्ड आफ द रिंग्‍स और हैरी पॉटर पढ़ने से बच्‍चों में बड़े पैमाने पर रचनात्‍मकता और कल्‍पनाशीलता बढ़ेगी।” उन्‍होंने एक सुझाव भी दिया। शिल्‍पा के मुताबिक, जॉर्ज ऑरवेल की ‘एनिमल फॉर्म’ भी मददगार साबित होगी क्‍योंकि इससे बच्‍चों को पता चलेगा कि जानवरों से प्‍यार और उनका ख्‍याल कैसे रखा जाए। जॉर्ज ने यह किताब 1945 में लिखी थी जो कि सोवियत साम्‍यवाद के इतिहास पर आधारित है।

शिल्‍पा के इस बयान के अखबार में छपने पर ट्विटर यूजर्स खूब चुटकी ले रहे हैं। #ShilpaShettyReviews हैशटैग के तहत यूजर्स तंज कस रहे हैं। यूजर्स ने कई किताबों का मजाकिया रिव्‍यू शिल्‍पा शेट्टी के हिसाब से लिखा है। एक यूजर ने लिखा है, ”द हंगर गेम्‍स करवा चौथ पर बेहद अच्‍छी सीरीज है।” वहीं एक अन्‍य यूजर लिखता है, ”थ्‍योरी ऑफ रिलेटिविटी यह बताती है कि रिश्‍तेदारों से अच्‍छे रिश्‍ते कैसे रखें जाएं। मैं सूरज बड़जात्‍या से इसपर फिल्‍म बनाने की सिफारिश करूंगा।”

एक यूजर लिखते हैं, ”द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स वह पवित्र किताब है जो हमारी जिंदगी की उन समस्‍याओं के हल बताती हैं जिसे सिर्फ ज्‍योतिषी ही पढ़ सकते हैं। हरीश लिखते हैं, ”द लॉर्ड आॅफ द रिंग्‍स बप्‍पी लाहिड़ी की सर्वश्रेष्‍ठ आत्‍मकथा है।” गौरव ने कहा कि ‘शिल्‍पा शेट्टी दरअसल आलिया भट्टा का दूसरा वर्जन हैं।’ नेहा राव ने लिखा है, ”द ट्विलाइट बच्चों को चांद के विभिन्‍न चरणों के बारे में बताती हैं जैसे ग्रहण, नया चांद, पूर्णमासी आदि।”

देखें, ट्विटर पर कैसे उड़ा शिल्‍पा का मजाक:

शिल्‍पा शेट्टी को लेकर ट्विटर पर चुटकुलों की बाढ़ आ गई है। एक के बाद एक धड़ाधड़ ट्वीट्स हो रहे हैं। सोमवार सुबह शुरू हुआ हैशटैग शाम होते-होते ट्विटर पर टॉप में आ गया।

क्यों देखें आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर ज़िंदगी’; जानिए 5 वजहें

आलिया भट्ट का दिल अभी भी है बच्‍चा, नोटबंदी और लाइफ पार्टनर पर जानिए उनकी राय

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 5:21 pm

सबरंग