ताज़ा खबर
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद धवन का ट्विटर पर उड़ा मजाक

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ शिखर का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था।
न्यूजीलैंड के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन के बाद शिखर धवन का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक (EXPRESS PHOTO)

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को न्यूजीलैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के चलते चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ रही है। कीवियों के खिलाफ दूसरे मैच में धवन को केएल राहुल की जगह पर मौका दिया गया था। केएल राहुल हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं। राहुल की जगह गौतम गंभीर को मौका दिया गया था। गंभीर ने 2 साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है। गंभीर की वापसी के बावजूद उन्हें अंतिम 11 में जगह नहीं मिल सकी और उनकी जगह लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे शिखर धवन से ओपनिंग कराई गई। धवन इस मैच में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और जल्द ही पवेलियन वापस हो गए। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर धवन की आलोचना शुरु हो गई।

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि अगर शिखर धवन की बायोपिक बनाई जाए तो उसकी ड्यूरेशन एक शॉर्ट फिल्म से भी कम होगी। एक और यूजर ने लिखा कि शिखर धवन और माइकल जैक्सन में क्या समानता है जवाथ था कि दोनों ही बिना किसी कारण ग्लव्स पहनते हैं। शुक्रवार को रिलीज हुई धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी को शिखर से जोड़ते हुए एक यूजर लिखते हैं कि धवन इसलिए जल्दी आउट हो गए क्योंकि उन्हें धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी की टिकट ब्लैक करनी थी। धवन पिछले लंबे समय से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। केएल राहुल के रुप में भारत को नया ओपनर मिला है जिसके बाद शिखर पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए काफी दबाव है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग