ताज़ा खबर
 

‘केजरीवाल ऑड दिन में दिल्ली, ईवन में पंजाब और छुट्टियों में गोवा के मुख्यमंत्री बनेंगे’

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पह निशाना साधते हुए ट्वीट किया।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (PTI File Photo)

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पह निशाना साधते हुए ट्वीट किया। थरूर ने शुक्रवार (20 जनवरी) को लिखा, ‘यह मैसेज मुझे व्हाट्सअप पर आया: अरविंद केजरीवाल का लक्ष्य है कि वह ऑड दिनों में दिल्ली के मुख्यमंत्री बनें, ईवन दिनों में पंजाब के सीएम और छुट्टियों में गोवा के मुख्यमंत्री।’ थरूर के इस ट्वीट का कई लोगों ने समर्थन करते हुए केजरीवाल का मजाक भी उड़ाया। एक ने लिखा, ‘आपने सही कहा। और आज ईवन डे है।’ दूसरे ने लिखा, ‘अरविंद केजरीवाल राजनीति के अक्षय कुमार हैं, एक साथ तीन राज्यों के सीएम बनेंगे।’

हालांकि कुछ ने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा। एक ने लिखा कि वह कांग्रेस की पूजा करने लगेगा अगर राहुल गांधी को शीर्ष पद से हटा दिया जाता है। वहीं दूसरे ने लिखा की कांग्रेस नेताओं के ट्विटर हैंडल से एक जैसे ही ट्वीट होते हैं।

गौरतलब है कि फरवरी-मार्च में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसमें पंजाब, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और उत्तरप्रदेश शामिल हैं। इसमें से पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी भी चुनाव लड़ेगी। हाल में पंजाब में एक रैली के दौरान आप नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि पंजाब के वोटरों को यह सोचकर वोट करना है कि केजरीवाल ही सीएम पद के लिए खड़े हैं।

उस बयान पर काफी बवाल हुआ। नेताओं समेत आम लोगों ने भी कहा कि केजरीवाल दिल्ली के लोगों को ‘धोखा’ देकर पंजाब जाने वाले हैं। बाद में केजरीवाल ने सफाई दी थी कि वह दिल्ली को छोड़कर कहीं नहीं जा रहे।

इस वक्त की बाकी ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.