ताज़ा खबर
 

शाहरूख खान ने पोस्ट की स्मृति ईरानी की बेटी की तस्वीर, फिर किया इस सीक्रेट का खुलासा

शैनले ईरानी स्मृति के पति जुबिन की पहली पत्नी मोना की बेटी हैं
शाहरूख ने इंस्टाग्राम पर स्मृति की बेटी की तस्वीर पोस्ट की

बॅालीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरूख खान कितने भी व्यस्त क्यों न रहें लेकिन वो अपने साथियों के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। 51 वर्षीय शाहरूख ने इंस्टाग्राम पर स्मृति इरानी की सौतेली बेटी शैनले के बारे में चौकाने वाला खुलासा किया है। शाहरूख इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन वो अपने दोस्तों का सुख-दुख में लगातार ध्यान रखे हैं।

शैनले ईरानी स्मृति के पति जुबिन की पहली पत्नी मोना की बेटी हैं। शाहरूख ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि ” मेरे बचपन के दोस्त जुबिन की बेटी अब बड़ी हो चुकी है और सुंदर भी। और मैं बताना चाहूँगा कि मैनें ही उसे शैनले नाम दिया था।” शाहरुख का यह पोस्ट भारत की टेक्सटाइल मंत्री की उस पोस्ट के जवाब में आया है जिसमें उन्होंने अपना एक फोटो शेयर किया था। इस फोटो में शैनले काफी आकर्षक पोज में थीं। स्मृति ने फोटो के कैप्शन में लिखा था “#फैमिली फोटो। कोई बहुत ही ज्यादा मिस किया जा रहा है। @शैनले ईरानी”

स्मृति ने शाहरूख की फोटो पर कमेंट करते हुए कहा “#यादें, #मित्र, #परिवार। एक बड़ा सीक्रेट बाहर आया है। शैलने हमें लगातार गर्व का अनुभव कराती है।” 41 वर्षीय स्मृति ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था जहाँ उनका करीबी मित्र एकता कपूर ने जोरदार स्वागत किया था। गौरतलब है कि स्मृति राजनेता होने से पहले एक टीवी अभिनेत्री थी और “क्योंकि सास भी कभी बहु थी” में तुलसी के किरदार से उन्होंने घर घर में प्रसिद्धी पाई थी। जुबिन पेरिस के एक बिजनेसमैन हैं और 2001 में उनकी शादी स्मृति से हुई थी। जुबिन की पहली पत्नी मोना और स्मृति ,स्मृति की जुबिन की शादी से पहले दोस्त हुआ करती थीं । जुबिन के पहले विवाह से दो बच्चे हैं । जुबिन से शादी के बाद स्मृति ही शैनले की देखभाल करती रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.