ताज़ा खबर
 

शबाना आजमी को महिला पत्रकार ने बताया के आसिफ की बेटी, भड़की शबाना ने लगा दी क्लास

आपको बता दें कि शबाना आजमी के पिता के आसिफ नहीं बल्कि मशहूर उर्दू शायर कैफी आज़मी हैं।
बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी को एक पत्रकार के ट्वीट ने परेशान कर दिया। शबाना ने भी उस पत्रकार को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट कर जवाब देना पड़ा। शबाना के ट्वीट से शर्मिंदगी महसूस करने के बाद उस पत्रकार को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ गया। दरअसल शबाना आजमी अपने पति जावेद अख्तर और बेटे फरहान अख्तर के साथ मुंबई में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं। ये कार्यक्रम सुपरहिट फिल्म मुगल-ए-आज़म पर आधारित था। मुगल-ए-आजम के निर्देशक के आसिफ थे। कार्यक्रम में नेहा भट्ट नाम की एक महिला पत्रकार भी मौजूद थी। नेहा भट्ट ने शबाना आजमी का इंटरव्यू भी किया। इस इंटरव्यू की एक तस्वीर नेहा भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा भट्ट ने लिखा कि करते हुए नेहा भट्ट ने लिखा- खूबसूरत अदाकार शबाना आज़मी ने मेरे साथ अपने दिवंगत पिता के आसिफ से जुड़ी ढेर सारी यादें साझा की।

पत्रकार नेहा भट्ट का ट्वीट। इसे बाद में डिलीट कर दिया गया।

 

आपको बता दें कि शबाना आजमी के पिता के आसिफ नहीं बल्कि मशहूर उर्दू शायर कैफी आज़मी हैं। फिल्मों में रुचि रखने वाला लगभग हर शख्स इस बारे में जानता होगा। लेकिन एक फिल्म पत्रकार होने के बावजूद नेहा भट्ट से ये गलती हो गई। नेहा के ट्वीट पर यूजर्स उनकी चुटकी लेते हुए उन्हें भला बुरा कहने लगे। शबाना आज़मी की नजर जब इस ट्वीट पर पड़ी तो उनको झटका लग गया। शबाना ने तुरंत इस ट्वीट पर पत्रकार को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि माफ करना मोहतरमा मेरे पिता का नाम कैफी आजमी है ना कि के आसिफ।

शबना आजमी ने ट्वीट कर महिला पत्रकार को दुरुस्त किया।

 

शबाना आजमी से पड़ी इस डांट के बाद नेहा भट्ट ने अपना ट्वीट हटा लिया। इन महिला पत्रकार के ट्विटर अकाउंट को देखकर पता चलता है कि ये काफी लंबे समय से पत्रकारिता कर रही हैं। बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के साथ इनकी तस्वीरें भी मौजूद हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.