December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

लारा क्रॉफ्ट के करेक्टर पर लव मशीन बनाएगी अमेरिकी कंपनी

अमेरिकन सेक्स रोबोट फर्म ने टॉम्ब राइडर गेम्स की स्टार लारा क्रॉफ्ट को लेकर कुछ खुलासा किया है। कंपनी लारा पर एक लव मशीन बनाने जा रही है।

अमेरिकन सेक्स रोबोट फर्म बनाएगी लव मशीन। (Photo Source: MissCroftCosplay)

अमेरिकन सेक्स रोबोट फर्म ने टॉम्ब राइडर गेम्स की स्टार लारा क्रॉफ्ट को लेकर कुछ खुलासा किया है। कंपनी लारा पर एक लव मशीन बनाने जा रही है। बोट्स बनाने में माहिर कंपनी का कहना है कि वह डॉल (लव मशीन) जरुरतमंद लोगों की इच्छाओं को पूरा करने में मदद करेगी। कंपनी के सीईओ का कहना है कि मैट मैक मुलेन ने डेली स्टार को बताया कि बहुत से लड़के टॉम्ब राइडर खेल कर बड़े हुए हैं और वह असली लारा क्रॉफ्ट से मिलाना चाहते हैं और उन्हें जानना चाहते हैं। लोगों में असली या फिर काल्पनिक कैरेक्टर्स को लेकर आकर्षण होता है। उन्होंने कहा कि ऐसे में लारा के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मौका मिलना गेमर्स के लिए अलग एक्सपीरियंस होगा।

कंपनी के सीईओ मैक मुलेन ने आगे कहा कि लारा क्रॉफ्ट जैसा करेक्टर असली सेलिब्रिटियों से ज्यादा पापुलर होता है और उसके पीछे वजह है कि वह सिर्फ एक करेक्टर है। हालांकि लारा का सेक्स रोबोट बनाने से पहले कंपनी को इसके लिए परमिशन लेना होगा। इसलिए गेमर्स को अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

वीडियो: अदालत ने पत्नी को दी नाजायज़ संबंधों की सज़ा; पति को पत्नी के बाल काटने का दिया आदेश

READ ALSO: घर से भागकर दिल्ली चले गए थे मुस्लिम प्रेमी, लौटे तो गांववालों ने शिव मंदिर में कराया निकाह

गौरतलब है कि लंदन में क्रिसमस के अवसर पर सेक्स रोबोट फेस्टिल का आयोजन एक बार फिर से किया गया है। लंदन की एक यूनिवर्सिटी रोबोट्स के साथ सेक्स करने को लेकर होनी वर्ल्ड कॉन्फ्रेंस को होस्ट कर रहा है। हालांकि मलेशिया में इसे बैन कर दिया गया है। कार्यक्रम को होस्ट करने वालों का कहना है कि रोबोट भविष्य में इंसान के लवर बन सकेंगे। होस्ट डॉक्टर डेवलिन ने सेक्स रोबोट को बैन किए जाने को खारिज करते हुए कहा कि उनका मानना है कि लोगों को अपनी सोच को बदलना चाहिए, सेक्स मशीन समाज में रचनात्मक भूमिका निभा सकती है।

READ ALSO: ब्रिटेन की महारानी को पर्सनल काम के लिए है किसी की तलाश, सैलरी होगी 17 लाख रुपए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 4:08 pm

सबरंग