ताज़ा खबर
 

अब मुंबई पुलिस के एक्शन के पहले का वीडियो वायरल, कार खींचे जाने से पहले मां की गोद में नहीं था बच्चा

महिला कार के अंदर पिछली सीट पर बैठी है। सात महीने के बच्चे को एक आदमी ने गोद लिया हुआ है।
मुंबई में कार खींचे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद दूसरा वीडियो सामने आया (फोटो सोर्स- सोशल/ट्विटर)

एक महिला और उसके सात महीने के बच्चे समेत एक कार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस द्वारा खींचे जाने के वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो सामने आया है। जो दूसरा वीडियो सामने आया है वह कुछ अलग ही कहानी बयां कर रहा है। पहले वीडियो में पुलिस उस कार को खींचते हुए दिख रही है जिसमें एक महिला अपने 7 महीने के बच्चे को गोद में लेकर बैठी है और उसे दूध पिला रही है, लेकिन जो दूसरा वीडियो इस वक्त सामने आया है उसे देखकर लग रहा है कि वह कार के खींचे जाने के तुरंत पहले का है।

वीडियो में दिख रहा है कि खाकी यूनिफॉर्म पहने एक पुलिसवाला और दूसरा सफेद यूनिफॉर्म पहने हुए कार को घेर कर खड़े हुए हैं। महिला कार के अंदर पिछली सीट पर बैठी है। सात महीने के बच्चे को एक आदमी ने गोद लिया हुआ है। इसके अलावा वीडियो में पुलिसवाले महिला से बात करते दिखाई दे रहे हैं। एक पुलिसवाला महिला को कार से बाहर निकलने के लिए भी कहते सुनाई दिया।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इस वीडियो में यह नहीं दिखाई दे रहा है कि जब कार को खींचने के लिए ट्रक से बांधा गया तब महिला कार के अंदर थी या नहीं। इसके अलावा एक और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दूसरे वीडियो में इस मामले में जिस सात माह के बच्चे की बात की जा रही है वह कार के बाहर दिखाई दे रहा है। इंडिया टुडे के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि बच्चे को जिस आदमी ने गोद लिया हुआ है, वह उसके पिता हैं। नए वीडियो में ये नहीं दिखाई दिया कि ट्रैफिक पुलिस ने किस वक्त कार को खींचना शुरू किया।

आपको बता दें कि शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए कार खींचने के वीडियो को लेकर मुंबई ट्रैफिक पुलिस की काफी आलोचना की गई थी। पहले वीडियो में दिख रहा था कि पुलिस जिस कार को खींच रही है उसमें एक महिला अपने 7 महीने के बच्चे के साथ बैठी है। इतना ही नहीं वह उसे दूध भी पिला रही है। वीडियो में दिखाई देने वाली महिला का नाम ज्योति माले बताया जा रहा है। ज्योति ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा था कि उसे कार से उतरने के लिए भी नहीं कहा गया और कार को खींच लिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.