ताज़ा खबर
 

Video: स्कूल में गर्मी से परेशान बच्चों ने टीचर को बताई परेशानी, तो प्रिसिंपल लगा डंडे बरसाने

ये वीडियो इलाहाबाद के शांतिपुर के आरपीएस स्कूल का है। इन छात्रों की प्रिसिंपल सत्येन्द्र द्विवेदी ने तब पिटाई की जब उन लोगों ने गर्मी की शिकायत की।
उत्तर प्रदेश के एक स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है (Source: YouTube/@Pankaj Giri)

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद एक स्कूल में एक टीचर का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक टीचर डंडों से एक छात्र की पिटाई करता नजर आ रहा है, वीडियो में कुछ छात्र एक दीवार के सहारे खड़े हैं, और सहमें हुए हैं। जबकि जिस छात्र की पिटाई हो रही है वो हाथ जोड़ कर माफी मांग रहा है, लेकिन टीचर का गुस्सा थमता नहीं दिख रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो इलाहाबाद के शांतिपुर के आरपीएस स्कूल का है। इन छात्रों की प्रिसिंपल सत्येन्द्र द्विवेदी ने तब पिटाई की जब उन लोगों ने गर्मी की शिकायत की। हम इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। पिटाई से खौफ खाये छात्रों ने अब वापस स्कूल जाने से इनकार कर दिया है। इस मामले में स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

वहीं प्रिंसिपल ने सभी आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंसिपल ने कहा है कि जो वीडियो वायरल हुआ है उसे एडिट किया गया है। प्रिंसिपल ने कहा कि वो शिक्षक हैं और वो छात्रों पर कभी भी सख्त नहीं होते हैं। सत्येन्द्र द्विवेदी ने कहा कि मैं सिर्फ ये चाहता हूं कि बच्चे अनुशासित रहें। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी प्रिंसिपल फरार हो गया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग