June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

भारत की हार के बाद सानिया मिर्जा ने ट्वीट किया यह वीडियो, पाकिस्तान का मजाक भी उड़ाया

भारत और पाकिस्तान फाइनल: मैच के बाद भारत की टैनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी कुछ ट्वीट किए।

भारत और पाकिस्तान फाइनल: इंडिया की हार के बाद सानिया मिर्जा ने तीन ट्वीट किए।

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत पाकिस्तान से शर्मनाक तरीके से हार गया। मैच के बाद भारत की टैनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी कुछ ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने भारत-पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के बीच का प्यार और खेल भावना दिखाई वहीं दूसरे में उन्होंने पाकिस्तान की टीम की ड्रेस का मजाक बनाया। तीसरे ट्वीट में सानिया ने पाकिस्तान को क्रिकेट और भारत को हॉकी में जीत के लिए बधाई दी। सानिया ने पहले ट्वीट में कहा था कि भारत क्रिकेट में हार गया लेकिन हॉकी में हमको जीत मिली इसलिए बधाई और पाकिस्तान को क्रिकेट में जीत पर बधाई।

सानिया ने दूसरे ट्वीट में उन्होंने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम की ड्रेस का मजाक बनाया। सानिया ने एक ट्वीट शेयर किया जिसमें लिखा था कि भारत में माता-पिता बच्चों से कहते हैं कि खेल पर अपना वक्त बर्बाद मत करो और डॉक्टर बनो। वहीं पाकिस्तान में माता-पिता बच्चों से कहते हैं कि बेटा दोनों बनों, क्रिकेटर भी और डॉक्टर भी। दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने जीत के बाद अपनी ड्रेस के साथ सफेद रंग का कोट पहना था। जो थोड़ा अजीब और डॉक्टर की ड्रेस जैसा लग रहा था।

तीसरे ट्वीट में सानिया ने एक वीडियो शेयर किया। वह वीडयो आईसीसी द्वारा शेयर किया गया था। उसमें भारत पाकिस्तान के खिलाड़ी मैच के बाद आपस में मौज-मस्ती करते दिख रहे हैं। विराट कोहली पाकिस्तानी खिलाड़ी की बात पर ठहाके लगा-लगाकर हंस रहे होते हैं। यह वीडियो और भी कई लोगों ने शेयर किया था।

सानिया मिर्जा ने ये तीन ट्वीट किए

देखिए संबंधित वीडियो

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 11:35 am

  1. No Comments.
सबरंग