ताज़ा खबर
 

सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू समांथा रुथ प्रभु का बयान: खाने की जगह मैं सेक्स को दूंगी तरजीह, वीडियो हुआ वायरल

समांथा ने कहा कि सेक्स एक अच्छी और नेचुरल चीज हैं। इसमें कोई गलत बात नहीं हैं।
अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु।

यू ट्यूब पर एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। ये वीडियो सुपरस्टार नागार्जुन की बहू का है। नागार्जुन की बहू भी फिल्म एक्ट्रेस हैं। इस वीडियो में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो फूड और सेक्स में से किसे चुनना पसंद करेंगी तो उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि वो सेक्स को चुनेंगी। इस एक्ट्रेस का नाम है समांथा रुथ प्रभु। समांथा का नाम दक्षिण भारत की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार है। आने वाले 6 अक्टूबर को इनकी शादी नागार्जुन के बेटे चैतन्य से होने वाली है। दोनों की शादी गोवा में 3 दिनों तक चलेगी। शादी के बाद समांथा अपने पति के साथ 40 दिनों के हनीमून पर जाने की प्लानिंग का खुलासा कर चुकी हैं। अब समांथा का सेक्स को लेकर बिंदास बयान सुर्खियां बटोर रहा है। अभी कुछ दिनों पहले ही समांथा रुथ प्रभु ने जुलाई माह की ‘JFW’ मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। सभी फोटोज में उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। डिफरेंट एंगल से करवाए गए इस शूट की फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है।

• 💍✨ @samantharuthprabhuoffl ! #samantha #samantharuthprabhu #chaitanya #chaitanyaakkineni #samanthaafcchaisam

A post shared by Samantha Ruth Prabhu ✨ (@samanthaafc) on

इस फोटो शूट का एक मेकिंग वीडियो भी यू ट्यूब पर अपलोड हुआ है। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से कम और समांथा के बोल्ड बयान के कारण ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वीडियो में समांथा बता रही हैं कि कैसे उनका ये फोटोशूट हुआ। इस वीडियो में जब किसी ने उनसे पूछा कि आप फूड ओर सेक्स में से किसे चुनना पसंद करेंगी। इस सवाल पर वो पहलो तो थोड़ा सा सकपकाईं फिर बिंदास अंदाज में जवाब दिया कि वो सेक्स को खाने पर तरजीह देंगी। समांथा ने कहा कि सेक्स एक अच्छी और नेचुरल चीज हैं। इसमें कोई गलत बात नहीं हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 16, 2017 2:47 pm

  1. No Comments.
सबरंग