ताज़ा खबर
 

तू होगा ट्यूबलाइट, हमें नहीं बनना- सलमान खान की नई फिल्म का ऐसे उड़ रहा मजाक

Tubelight Movie Jokes: सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।
फिल्म ट्यूबलाइट के एक सीन में सलमान खान और बाल कलाकार माटिन।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हर साल ईद पर अपने फैन्स के लिए फिल्म के रूप में तोहफा देते हैं। इस साल सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हुई है। फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं। हालांकि शुक्रवार को बड़े पर्दे पर आई इस फिल्म का सोशल मीडिया वेबसाइट ट्वीटर पर खासा मजाक भी उड़ाया जा रहा है। यूजर्स ने सलमान खान की एक्टिंग से लेकर फिल्म की कहानी तक का मजाक उड़ाया जा रहा है। यूजर्स का दावा है कि फिल्म की कहानी हॉलीवुड फिल्म Little Boy से चुराई हुई है। एक यूजर ने बताया सलमान की एक्टिंग इतनी बुरी है कि सिनेमा में लोग उनके इमोशनल सीन पर हंस रहे थे। पढ़िए क्या रहे यूजर्स के रिएक्शन:

ट्यूबलाइट स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरें देखने के लिए क्लिक करें

गौरतलब है कि सलमान खान की पिछली फिल्म सुल्तान ने 300 करोड़ से ज्यादा रुपए की कमाई की थी।  सलमान खान ने इस फिल्म का भी जोर-शोर से प्रमोशन किया है। इसके अलावा ट्यूबलाइट में शाहरुख खान को भी कैमियो रोल में रखा गया है। देखने को मिलेगी। फिल्म में उनकी भूमिका एक जादूगर की है। कहा जा सकता है कि फिल्म को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट जिस लेवल पर था उस हद तक लोगों को इंप्रेस कर पाने में फिल्म नाकाम रही है। यह भी बताते चलें कि यह ओमपुरी की आखिरी फिल्म है जिसमें उन्होंने एक्टिंग की। इसमें सलमान खान, सोहेल खान और चीन की अदाकारा झू झू लीड रोल में दिखाई गई हैं। फिल्म की कहानी भारत और चीन के बीच 1962 में हुई लड़ाई पर आधारित है।

ट्यूबलाइट देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग