ताज़ा खबर
 

विदेशी वीडियो को भारत का बता पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करने लगे सदगुरू, लोगों ने कहा- गुरुजी आप भी ‘भक्त’ हो गए

सदगुरू के इस ट्वीट पर यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि सदगुरू को थोड़ी सी सदबुद्धी भी आए।
पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ईशा फाउंडेशन के अध्यक्ष सदगुरू जग्गी वासुदेव।

पद्मभूषण से सम्मानित ईशा फाउंडेशन के प्रमुख जग्गी वासुदेव उर्फ सदगुरू ने स्वच्छता अभियान पर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो डाला जिसके बाद उनकी ही खिंचाई शुरू हो गई। दरअसल दुनिया भर में घूम-घूम कर योग सिखाने और स्पीरिचुअल ज्ञान देने वाले सदगुरू ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो में एक हाथी कूड़ेदान के आस-पास पड़े कचरे को उठा कर कूड़ेदान में डालता है। 45 सेकंड के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए सदगुरू ने लिखा- सही मायने में स्वच्छ भारत कैमरे में कैद हो गया। इसके आगे सदगुरू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते बहुत-बहुत शुभकामनाएं भी दे दी। सदगुरू के इस ट्वीट पर यूजर्स टूट पड़े। हुआ यूं कि जो वीडियो सदगुरू ने पोस्ट किया था वो भारत का था ही नहीं। वो वीडियो दक्षिण अफ्रिका के एक ट्रेंड हाथी का था। सिर्फ इतना ही नहीं ये वीडियो 3 साल पुराना भी है।

 

सदगुरू के इस ट्वीट पर यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि सदगुरू को तो थोड़ी सी सदबुद्धी आए, ये वीडियो तो साउथ अफ्रीका का है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप इस तरह से फेक न्यूज क्यों फैला रहे हो। लोगों की इस वीडियो पर सदगुरू की जमकर आलोचना की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. G
    Ganesh
    Jul 19, 2017 at 9:22 am
    This article is more concerned about Indian or African Elephant and why people who write above articles cant see the mega Social out reach programs that Sadhguru has been undertaken and been undertaking. Instead of standing with mega social outreach projects that he has initiated you are just worried about African or Indian Elephant? Please stand for people who are doing something good, investigate about tremendous works that are happening write articles on it not just criticise about African or Indian Elephant.
    (0)(0)
    Reply