ताज़ा खबर
 

Twitter war: पीएम मोदी के नाम पर ली अरविंद केजरीवाल की चुटकी, खुद निशाने पर आया पत्रकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार (21 सितंबर) को प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए।
स्वाति मालीवाल पर DCW में भर्तियों के दौरान गड़बड़ियों का आरोप लगा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार (21 सितंबर) को प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली कमीशन फॉर वुमन (DCW) में गड़बड़ियों को लेकर डाली गई एफआईआर (FIR) में उनका नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनुमति लेकर डाला गया है। केजरीवाल ने कहा था, ‘मैं नहीं जानता कि FIR में मेरा नाम क्यों है। बिना प्रधानमंत्री के अप्रूवल के किसी मुख्यमंत्री का नाम किसी FIR में आ ही नहीं सकता।’ इसके साथ ही केजरीवाल ने यह भी कहा था कि वह विधानसभा का स्पेशल सेशन बुलाकर इस मुद्दे पर बातचीत करेंगे।
इसके बाद ट्विटर पर #moditargetskejriwal ट्रेंड करने लगा। इसपर केजरीवाल के समर्थन और विरोध दोनों में ट्वीट आने लगे। इसी बीच पत्रकार रोहित सरदाना ने भी इस मुद्दे पर एक ट्वीट किया। लोग उसे भी इस हैशटैग पर शेयर करने लगे। रोहित सरदाना ने लिखा था, ‘धुन का पक्का हो तो केजरीवाल जी जैसा हो! इतने दिन बाद मौन व्रत तोड़ा भी तो मोदी का नाम ले कर ही!’ हालांकि, इस ट्वीट को देखकर लोग सरदाना पर ही भड़क गए। लोगों ने सरदाना पर भी गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए।

दरअसल, DCW की पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस नेता बरखा सिंह शुक्ला ने स्वाति मालीवाल पर आरोप लगाए हुए हैं कि स्वाति मालीवाल ने DCW में भर्तियों के दौरान गड़बड़ियां की। इसके लिए स्वाति पर FIR भी दर्ज कर दी गई है। उसी FIR में ही अब अरविंद केजरीवाल का नाम भी जोड़ दिया गया है। इसी पर अब केजरीवाल ने बयान दिया है। गौरतलब है कि केजरीवाल काफी दिनों से दिल्ली से बाहर थे। वह अपने गले का इलाज करवाने के लिए बैंगलूरू गए हुए थे। केजरीवाल के गले में दिक्कत थी जिसकी वजह से उन्हें बोलने में परेशानी होती थी और खांसी भी रहती थी।

Read Also: स्वाति मालीवाल के खिलाफ दर्ज FIR में केजरीवाल का नाम, PM नरेंद्र मोदी पर भड़के

रोहित सरदाना ने यह ट्वीट किया था-

इसके बाद ऐसे-ऐसे ट्वीट आए-