ताज़ा खबर
 

लालू बोले- नीतीश को घुंघरू बंधवा कर नचाएंगे मोदी, जवाब आया- अपना सोच‍िए, इस बार साथ ले जाएगी सीबीआई

सुनील राज नाम के शख्स ने लिखा- "कल आपके साथ थे तो अच्छे थे आज आपके साथ नहीं है तो वह बुरे हो गए।"
Author नई दिल्ली | August 8, 2017 18:40 pm
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव।

बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद लालू की पार्टी आरजेडी और नीतीश की पार्टी जेडीयू में जुबानी जंग जारी है। मंगलवार को आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने बीजेपी और जेडीयू की दोस्ती पर फिर तंज कसा। लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा- “नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को अपने सूंड में लपेट लिया है। अब वो नीतीश कुमार को अपने हिसाब से नचाएंगे और उसे (नीतीश कुमार) घुंघरू बांध नाचना पड़ेगा।” नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन सरकार से इस्तीफा देने के बाद से लालू यादव और उनके डिप्टी सीएम रहे बेटे तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री पर हमला कर रहे हैं। कुछ दिन पहले लालू ने नीतीश कुमार को सांप बताते हुए ट्वीट किया था। लालू ने कहा कि नीतीश सांप है जैसे सांप केंचुल छोड़ता है वैसे ही नीतीश भी केंचुल छोड़ता है और हर 2 साल में साँप की तरह नया चमड़ा धारण कर लेता है। किसी को शक?

मंगलवार को लालू की ओर से नीतीश पर किए गए ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर निशाना साधा है। पुनीता तिवारी ने लालू के ट्वीट पर लिखा- “उनका छोड़िए, अपना सोचिए… बाँध के रेडी रहिए… घुँघरू..!!… आ रहे है CBI वाले..!!” हरेंद्र सिंह नाम के यूजर ने लिखा- “मोदी जी नचायेंगे तो देश हित में नचायेंगे पर आप से देश हित की उम्मीद करना तो बेमानी ही है. जो गाय, भैस का चारा खा जाता है उसका साथ छोड़ना ठीक।” सुनील राज नाम के शख्स ने लिखा- “कल आपके साथ थे तो अच्छे थे आज आपके साथ नहीं है तो वह बुरे हो गए।” एक यूजर ने कहा- “बालू माफियाओं, चारा, मिट्टी घोटाला इत्यादि इत्यादि कारनामों ने आपको और आपके पुरे परिवार को जकड़ लिया है चिंता न करे सपरिवार जेल मे नाचीयेगा।”

ट्वीट का स्क्रीनशॉट


बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव “जनादेश अपमान यात्रा” के लिए मंगलवार को रवाना हुए। इस बात की जानकारी तेजस्वी ने ट्विटर पर दी। इस यात्रा के जरिए तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव नीतीश कुमार पर निशाना साधेंगे। दोनों भाई जनता को बताएंगे कि किस तरीके से नीतीश ने बीजेपी के साथ सरकार बना कर 2015 में महागठबंधन को मिले जनादेश का अपमान किया है। उन्होंने आगे लिखा- “जनता में बेहद आक्रोश है। नीतीश जी में हिम्मत है और अपने निर्णय पर गुमान है तो इस महीने बिहार घूम कर देख ले, अंतरात्मा का दर्शन भी हो जाएगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग