ताज़ा खबर
 

लालू ने कहा: जो डर गया, वह मर गया, लोग बोले- आप तो चारा खाकर अमर हो गए

लालू पहले से ही कहते रहे हैं कि नीतीश ने मोदी से डरकर बीजेपी से समझौता किया है। उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है।
पटना में पत्रकारों को संबोधित करते लालू यादव और तेजस्वी यादव (फोटो-पीटीआई )

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने विरोधियों पर तंज कसा है कि जो लोग डर गए वो मर गए। उन्होंने लिखा है, ‘जो डर गया वह मर गया, जो लड़ गया अमर हो गया।’ माना जा रहा है कि लालू का यह ट्वीट मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला है। लालू पहले से ही कहते रहे हैं कि नीतीश ने मोदी से डरकर बीजेपी से समझौता किया है। उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर्स आपसे में ही भिड़ गए हैं। यूजर ने लिखा है कि चचा आप भी तो चारा खाकर अमर हो गए।

एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी है, “और जो चारा खा गया, मानो वो लालू बन गया।” इस पर जवाबी हमला बोलेते हुए दूसरे यूजर ने लिखा, “जो तड़ीपार की सजा पा गया समझो BJP का अध्यक्ष बन गया।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “जो लड़ कर डर गया, वह नीतीश कुमार हो गया।” दूसरे यूजर ने प्रतिक्रिया दी है, “जो मैदान मै जम गया उसे जंगी कहते है, जो मैदान छोड़ कर भागे उसे संघी कहते है।”

अन्य यूजर ने लिखा है, “आपका इतना भय है हमारी भैसों में की अगर कोई सी भैस चारा नही खाती तो एक बार बोल दो की लालू आ लिया तो एक दम सारा चारा साफ कर देती है..” दूसरे यूजर ने लिखा, “और जिस ने कांग्रेस का हाथ थामा, समझो वह हिंदू विरोधी बन गया।”