ताज़ा खबर
 

Viral Video: ज‍ब मुसलमानों के इलाके में खड़े होकर की हिंदुओं को ‘ठीक करने’ की बात

मशहूर आरजे नावेद ने इस स्‍वतंत्रता दिवस एक सोशल एक्‍सपेरिमेंट किया था, जानिए क्या रही लोगों की प्रतिक्रिया
रेडियो मिर्ची के आरजे नावेद इस स्‍वतंत्रता दिवस एक सोशल एक्‍सपेरिमेंट किया था। (Photo: Youtube)

रेडियो मिर्ची पर अपने शो ‘मुर्गा’ के जरिए सोशल मैसेज से भरे मजाकिया प्रैंक्‍स करने के लिए मशहूर आरजे नावेद ने इस स्‍वतंत्रता दिवस एक सोशल एक्‍सपेरिमेंट किया। उन्‍होंने लोगों के बीच जाकर यह जानने की कोशिश की कि आम हिंदू और मुसलमान एक दूसरे के बारे में क्‍या सोचते हैं? इस बातचीत में वो खूबसूरत सच्‍चाई उभरकर सामने आई, जिसे अधिकतर मीडियावाले और राजनेता आम तौर पर या तो देख नहीं पाते या या तो नजरअंदाज करते हैं। इस वीडियो के जरिए यह मैसेज देने की कोशिश की गई है कि हिंदू और मुसलमान भाई हैं और कुछ कट्टरपंथी ही लोगों को एक दूसरे के खिलाफ भड़काते हैं।

नावेद दिल्‍ली के मुस्‍ल‍िम बहुल निजामुद्दीन इलाके में पहुंचे। यहां उन्‍होंने इस तरह से फोन पर बात की कि लोगों को लगे कि वे सामनेवाले से कह रहे हैं कि अगर सारे मुस्‍ल‍िम एक साथ आ जाएं तो हिंदुओं को डराना आसान होगा। नावेद इसके बाद एक मंदिर जाते हैं और वहां मौजूद हिंदुओं को भड़काने की कोशिश करते हैं। लोगों की प्रतिक्रियाओं को जानकर आपको खुशी होगी कि भारत का आम आदमी अब भी प्‍यार और हमदर्दी के साथ मिलजुलकर रहने में भरोसा करता है।

नीचे देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. L
    Lokesh msndloi
    Aug 17, 2016 at 1:36 pm
    Maza आगया नावेद साहेब क्या वुडओ दिखाया हैट्स उप लोगो के सोच अछि है......
    Reply
सबरंग