ताज़ा खबर
 

तैमूर विवाद पर ऋषि कपूर ने लगाई फटकार, Twitter पर लिखा- तुम्हारे बेटे का नाम तो नहीं है, अपने काम से काम रखो

ऋषि कपूर ने एक ट्वीट के जवाब में कहा कि सिकंदर भी कोई संत नहीं था। पर आज दुनिया में ये बेहद लोकप्रिय नाम है।
ऋषि कपूर।

करीना और सैफ अली खान के बच्चे के जन्म के साथ ही विवाद जुड़ गया है। करीना ने मंगलवार को मुंबई में एक बच्चे को जन्म दिया। सैफ करीना के मां-बाप बनने पर खूब बधाईयां मिली लेकिन जब बच्चे का नाम सामने आया तो काफी लोग बच्चे के नाम को लेकर नाराज हो गए। करीना सैफ ने बच्चे का नाम तैमूर रखा है। काफी लोग इस नाम को मध्यकाल के लूटेरा तैमूर लंग से जोड़कर देख रहे हैं। तैमूरलंग के मंगोलाई लूटेरा था जिसने दिल्ली पर हमला किया था। इस विवाद के बाद सोशल मीडिया पर एक वर्गे ने सोशल मीडिया पर सैफ और करीना के नाम पर खूब आलोचना की। सोशल मीडिया पर हो रही इस आलोचना के खिलाफ अब खुद करीना के चाचा ने मोर्चा संभाला है। ऋषि कपूर ने ट्वीट कर के लोगों को अपनी काम से काम रखने को कहा है।

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर विरोध कर रहे लोगों के लिए लिखा ‘ आप सब लोग इस बात को लेकर क्‍यों परेशान हैं कि माता-पिता अपने बच्‍चे का क्‍या नाम रखते हैं आप सब अपने काम पर ध्‍यान दें क्‍योंकि इसका आपसे कोई लेना देना नहीं है। यह माता पिता की इच्‍छा है।’ इसके बाद ऋषि कपूर ने एक के बाद एक ट्वीट किए। ऋषि कपूर ने एक ट्वीट के जवाब में कहा कि सिकंदर भी कोई संत नहीं था। पर आज दुनिया में ये बेहद लोकप्रिय नाम है। अपना काम करो ना तुम, तुमको क्या तकलीफ है।

इसके अलावा भी ऋषि कपूर ने कई ट्वीट करके लोगों को जवाब दिया। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अपनी राय बेबाकी से रखी हो। इससे पहलें भी वो योजनाओं के गांधी परिवार पर नाम रखने को लेकर भी ट्वीट करके चर्चा में आ चुके हैं।

 

पिता बने सैफ, करीना कपूर खान ने बेटे को दिया जन्म; ‘तैमूर अली खान’ रखा नाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.