December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

नोटबंदी: नरेंद्र मोदी का विरोध करने पर अरविंद केजरीवाल को ऋषि कपूर ने घेरा तो ट्विटर यूजर्स ने भी कहा- हम इन्‍हें झेल रहे हैं

रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी जी अंहकार छोड़िए और अपना फैसला वापस लीजिए।

ऋषि कपूर के ट्वीट पर लोगों ने केजरीवाल को लेकर मजेदार कमेंट्स किए।

नोटबंदी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें इस फैसले के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए और इसे वापस लेना चाहिए, जिसके कारण जनता को कैश की कमी से जूझना पड़ रहा है। केजरीवाल के इस बयान को लेकर एक्टर ऋषि कपूर ने उन पर निशाना साधा है। कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा- “क्या यह व्यक्ति सच में ऐसा है? क्या ये हमेशा इसी तरह की बात करता है? सुना था, आज तजुर्बा हो गया।” बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 8 नंवबर को 500 और 1000 रुपए के नोट बंद किए जाने के फैसले का कपूर ने समर्थन किया था। उन्होंने लिखा था- “पीएम मोदी जी. बॉल स्टेडियम के बाहर चली गई वाह! विमुद्रीकरण सही जवाब है. बधाई!” ऋषि कपूर के केजरीवाल पर किए गए ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने दिल्ली के सीएम का मजाक उड़ाया।

रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी जी अंहकार छोड़िए और अपना फैसला वापस लीजिए। केजरीवाल ने कहा कि अब 50 दिन क्‍या, 50 घंटे तक भी जनता इंतजार करने के मूड में नहीं है और पूरे देश में इमर्जेंसी जैसे हालात पैदा हो गए हैं। दिल्‍ली के सीएम ने कहा, ‘गोवा में प्रधानमंत्री के भाषण के बाद से लोगों के बीच डर का माहौल है, कई लोगों ने मुझे इस बारे में कॉल भी किया है। दूसरा, बहुत दुख हुआ पीएम का भाषण सुनकर। उन्‍होंने लाइनों में लगे लोगों के लिए जिस तरह की भाषा इस्‍तेमाल की। उन्‍होंने लोगों का मजाक उड़ाया और उन्‍हें माफी मांगनी चाहिए। उन्‍होंने आज बार-बार कहा कि सवा सौ करोड़ लोग तो ईमानदार हैं, कुछ लाख लोग बेईमान हैं। तो कुछ लाख लोगों को क्‍यों नहीं पकड़ते। सवा सौ करोड़ लोगों को क्‍यों दुखी कर रखा है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 नंवबर को देश को संबोधित करते हुए 500 और 1000 रुपए के बड़े नोटों को रात्रि 12 बजे के बाद से बंद करने का ऐलान किया था। साथ ही जनता को नोट बदलने के लिए 50 दिन का समय दिया था। पीएम ने अपने संबोधन में आगे कहा था कि इस दौरान लोगों को थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन यह फैसला भविष्य में अच्छा साबित होगा। मोदी सरकार के इस फैसले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत विपक्षी दलों ने निशाना साधा था।

वीडियो: नोट बंद करने के फैसले को लेकर पीएम मोदी पर बरसे केजरीवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 15, 2016 12:02 pm

सबरंग