December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: सड़क पर नजर आई अमीरों के बच्चों की रईसी, गाड़ी में बैठकर सरेआम उड़ाए नोट

रूस की राजधानी मॉस्को में अमीरों के बिगड़े हुए बच्चों की रईसी का एक वाक्या सामने आया है। सरेआम सड़कों पर इन रईसजादों की अमीरी की झलक कैमरे में कैद हो गई।

अमीरों के बच्चों ने सड़क पर उड़ाए नोट। (Photo Source: Youtube/videograb)

रूस की राजधानी मॉस्को में अमीरों के बिगड़े हुए बच्चों की रईसी का एक वाक्या सामने आया है। सरेआम सड़कों पर इन रईसजादों की अमीरी की झलक कैमरे में कैद हो गई। यह लोग सड़क पर सरेआम नोट उड़ा रहा थे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो लड़कियां और एक लड़का कार की बैक सीट पर बैठे हैं और उनके हाथों में नोटों ने बड़े-बड़े बंडल है। सभी मस्ती करते और सड़क पर नोट उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस घटना को पास से गुजर रहे एक कार वाले ने अपने मोबाइल पर शूट किया।

डेली मिरर के मुताबिक सड़क पर गिरने वाले नोटों को लोग उठाने लगे और ये देखकर कार में सवार होकर नोट उड़ाने वाले बच्चे हंस रहे थे। वहीं, वीडियो शूट करने वाला शख्स यह कहते हुए सुनाई दे रहा है, ‘यह 2016 है, जहां न्यू अरबट शहर में युवा सड़कों पर घूम-घूमकर पैसे उड़ा रहे हैं। हालांकि वीडियो में दिखाई देने वाले बच्चों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। एक यूजर ने लिखा- वाकई में ये दिखावे से ज्यादा अच्छा कुछ कर भी नहीं सकते हैं। ये गरीबों को अपने कैश से परेशान ही कर सकते हैं।

गौरतलब है कि पैसे वाले परिवारों के बच्चों की अमीरी के चर्चा पहले भी सामने आ चुकी हैं। शराब पीकर गाड़ी चलाना, किसी को तेज रफ्तार गाड़ी से टक्कर मार देना, स्टंट करना, इस तरह की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 12, 2016 3:10 pm

सबरंग