ताज़ा खबर
 

रिपब्लिक टीवी की पत्रकार ने दिया इस्तीफा, बोली- शशि थरूर की जासूस समझ किया जा रहा था परेशान

अभी कुछ दिनों पहले भी रिपब्लिक टीवी की एक महिला पत्रकार ने असी तरह से आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया था।
श्वेता कोठारी की ये तस्वीर उनके फेसबुक पेज से ली गई है।

अंग्रेजी समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी की एक महिला पत्रकार ने चैनल के संपादक द्वारा डर, धमकी और उत्पीड़न की शिकायत का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया है। महिला पत्रकार का नाम श्वेता कोठारी है। श्वेता रिपब्लिक टीवी में एक वरिष्ठ संवाददाता के तौर पर काम कर रही थीं। श्वेता कोठारी ने ट्विटर पर एक लेटर पोस्ट करते हुए बताया है कि कैसे उन पर शशि थरूर से मिलीभगत के आरोप में शक किया जा रहा था। आपको बता दें कि थरूर ने रिपब्लिक टीवी और इसके संपादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया हुआ है।

श्वेता कोठारी ने अपने इस लेटर में लिखा है कि चैनल के अंदर ही किसी ने उनको बताया कि अर्णब गोस्वामी मुझ पर शक कर रहे हैं कि मैं चैनल के अंदर रहते हुए थरूर से मिली हुई हूं। इसका कारण यह कि ट्विटर पर मिस्टर थरूर मुझे फॉलो करते हैं। श्वेता कोठारी ने बताया कि किस प्रकार से उनका उत्पीड़न किया गया और चैनल ने उन्हें शक के आधार पर गलत समझना शुरू कर दिया था। श्वेता ने बताया कि इन्हीं सब हालातों से तंग आकर उसने चैनल से इस्तीफा दे दिया। आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले भी रिपब्लिक टीवी की एक महिला पत्रकार ने इसी तरह से आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग