ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन हुए वोडाफोन से परेशान तो रिलायंस जियो ने दिया फ्री सिम डिलिवरी का ऑफर

अमिताभ ने ट्वविटर पर लिखा था कि वोडाफोन के जरिए एसएमएस भेजने में दिक्कत हो रही है
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन व रिलायंस जियो के मालिक मुकेश अंबानी

टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन के लिए उस समय शर्मिंदगी भरा पल रहा जब बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने एक ट्विट के जरिए एसएमएस सर्विस में आ रही समस्या के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वोडाफोन के जरिए एसएमएस नहीं भेजे जा रहे हैं। हालांकि मजेदार बात तब हुई जब उनके इस ट्वीट को पढ़कर रिलायंस जियो ने उन्हें फ्री में सिम डिलिवर करने और तुरंत एक्टिवेशन का ऑफर पेश किया।

अमिताभ ने सोमवार शाम ट्विट पर लिखा था, “(वोडाफोन में एक दिक्कत आ रही है। सभी सेंड मैसेज फेल हो रहे हैं। मैसेज आ तो रहे हैं लेकिन जा नहीं रहे। हेल्प). प्रतिद्वंदि कंपनी रिलायंस जियो ने इस मौके का फायदा उठाते हुए अमिताभ के ट्विट पर जियो सिम का ऑफर दिया। रिलायंस जियो ने लिखा, “सर, हमें आपके घर जियो सिम करने में बेहद खुशी होगी, जिसे आधार कार्ड बेस्ड eKYC प्रोसेस के जरिए तुरंत एक्टिवेट किया जा सकेगा।”

हालांकि करीब आधे घंटे के भीतर ही अमिताभ बच्चन की एसएमएस समस्या दूर हो गई जिसकी जानकारी भी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने लिखा, “वोडाफोन प्रोब्लम सोल्वड… धन्यवाद… अब एसएमएस जा रहे हैं।” बता दें कि कुछ महीने पहले मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस जियो ने घोषणा की थी कि अब उसके जियो सिम की होम डिलिवरी भी की जा सकेगी।  रिलायंस जियो फिलहाल 31 मार्च 2017 तक जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत मुफ्त सुविधाएं दे रही है। इसके तहत वॉयस कॉलिंग, वीडियो कॉलिंग, एसएमएस, 4जी डेटा और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त है।

बजट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वोडाफोन की सर्विस से परेशान अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट; रिलायंस जियो ने दिया फ्री सिम का ऑफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग