December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

महिला आरजे ने मनचलों को सिखाया सबक, भावुक होकर लाइव शो के दौरान दिया इस्‍तीफा

रेड एफएम की आरजे निधि ने भैया दूज के दिन छेड़खानी को लेकर अपनी पीड़ा जाहिर की। उन्‍होंने बताया कि उनका कार्यक्रम रात को नौ बजे पूरा होता है

रेड एफएम की आरजे निधि ने भैया दूज के दिन छेड़खानी को लेकर अपनी पीड़ा जाहिर की।

इलाहाबाद में एक एफएम चैनल की आरजे मनचलों को सिखाते हुए उनसे भिड़ गई। बाद में घटना को लेकर उन्‍होंने एफएम चैनल पर कार्यक्रम के दौरान इस्‍तीफा देने का एलान कर दिया। हालांकि बाद इलाहाबाद के डीएम के आश्‍वासन पर उन्‍होंने इस्‍तीफा वापस ले लिया। रेड एफएम की आरजे निधि ने भैया दूज के दिन छेड़खानी को लेकर अपनी पीड़ा जाहिर की। उन्‍होंने बताया कि उनका कार्यक्रम रात को नौ बजे पूरा होता है। घर जाते वक्त बाइक सवार तीन लफंगों ने निधि के साथ छेड़खानी कर उसे जबरन रोकने की कोशिश की। निधि ने उस वक्त मनचलों का सामना किया। इस ग्लैमरस नौकरी को छोड़ने का फैसला उन्होंने बेहद मजबूरी में लिया है, क्योंकि सड़क पर निकलते ही उन्हें अपनी इज्‍जत और ज़िंदगी खतरे में पडी नजर आती है। लेकिन इस वारदात से उन्‍हें पीड़ा पहुंची और शो पर इस्‍तीफे का एलान कर दिया।

बुधवार को उन्‍होंने कहा, ”कल रात की घटना के बाद मैं सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं। ये लोग सुधरने वाले नहीं। इस चीज को कई बार मुझे फेस करना पड़ेगा। आज मेरा आखिरी शो होगा। आप सभी के प्‍यार के लिए मैं आभारी हूं। मुझे दुख है कि ये साथ यहीं तक था।” निधि ने बताया कि रात को जब वह शो कर के दफ्तर से निकलती तो तीन लड़के उसका पीछा करते। उन लड़कों की उम्र 17-18 साल के करीब है। लड़कों ने उनकी ओर फ्लाइंग किस किए और कई तरह के कमेंट किए। इस पर निधि ने शोर मचाकर उन्हें डराने की कोशिश की और उनको पकड़ने की एक्टिंग की। इस पर मनचले भाग निकले।

निधि ने महिला थाने में इस घटना की लिखित शिकायत भी की। लेकिन पुलिस मनचलों को पकड़ नहीं पाई। इसके बाद निधि ने नौकरी छोड़ने का एलान कर दिया। हालांकि इलाहाबाद के डीएम समेत तमाम लोगों ने निधि के शो में फोन कर उनसे नौकरी नहीं छोड़ने की अपील की है। डीएम संजय कुमार ने फोन कर उनसे शो ना छोड़ने को कहा। उन्‍होंने कहा, ”आपने शो के जरिए परेशानी का जिक्र किया। यह बहादुरी का काम है। अब शो छोड़ने का मतलब नहीं है।”

डीएम ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही हैं। छेड़खानी करने वालों की फुटेज मिल गई हैं। इस पर आरजे निधि ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के बाद उनसे रेडियो पर सॉरी कहने को लाया जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 5, 2016 6:11 pm

सबरंग