May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

Video: कार पार्किंग में शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, तभी पहुंच गई पुलिस

सोशल मीडिया पर एक पुरानी वीडियो फिर से सामने आ रही है। इसमें एक कपल को कार पार्किंग के एरिया में शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाया गया है।

कार पार्किंग में शारीरिक संबंध बनाते हुए कपल का यह वीडियो 2014 में शूट हुआ है।

सोशल मीडिया पर एक पुरानी वीडियो फिर से सामने आ रही है। इसमें एक कपल को कार पार्किंग के एरिया में शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि कपल शारीरिक संबंध बना रहा होता है। तब ही वहां कहीं से पुलिस आ जाती है। पुलिस को देखते ही लड़का-लड़की अलग हो जाते हैं। फिर पुलिस उन दोनों से पूछताछ करने लगती है। पूछताछ के बाद दोनों को छोड़ दिया गया या फिर उनसे कोई फाइन लिया गया। यह फिलहाल साफ नहीं है। वीडियो में दिख रहे कपल की भी पहचान नहीं हो पाई है। अंग्रेजी वेबसाइट मिरर के मुताबिक, यह वीडियो 2014 में शूट हुआ है। इसे लंदन की एक कार पार्किंग का बताया जा रहा है। वीडियो को वहां आस-पास रहने वाले किसी पड़ोसी ने ही बनाया है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि पुलिस वहां कैसे आई। अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी ने उनकी फोन करके शिकायत की होगी। वीडियो बनाने वाले शख्स ने ही कपल की शिकायत की हो ऐसा भी हो सकता है।

इस तरह की और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 15, 2016 3:51 pm

  1. No Comments.

सबरंग