ताज़ा खबर
 

रामगोपाल वर्मा ने किया ट्वीट: हे गणेश, आपको पूज रहा हूं इसलिए नर्क में सजा कम करा देना

जून में वर्मा पर अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार डाेनाल्‍ड ट्रंप का समर्थन करते हुए ईसाई धर्म का अपमान करने का आरोप लगा था।
रामगोपाल वर्मा ने इस तस्‍वीर के साथ कई ट्वीट किए। (Source: Twitter)

फिल्‍म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने भगवान गणपति की स्‍थापना करने के बाद उनसे माफी मांगी है। वर्मा ने भगवान गणेश की मूर्ति के सामने हाथ जोड़ते हुए फोटो भी ट्वीट की है। अपने पहले ट्वीट में वर्मा ने लिखा, ”भगवान गणपति आपको और आपके पूरे परिवार को स्‍वास्‍थ्‍य, समृद्धि और खुशियां दें और मेरे सभी पापों को माफ करें।” अगले ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, ”गणेश दुनिया भर के सभी भगवानों में सबसे महान हैं और बाकी सभी भगवान उनके आगे कुछ भी नहीं हैं।” इसके बाद उन्‍होंने लिखा, ”हे गणेश, मैं 1000 नारियल फोडूंगा और 10,000 अगरबत्‍ती भी जलाऊंगा लेकिन कृपया मेरी आग (वर्मा की फिल्‍म) को भी माफ कर दीजिए।” वर्मा ने कहा कि वे नर्क में कम सजा भोगना चाहते हैं। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”हे गणेश, अब मैं अपने पापों पर पछता रहा हूं और आपकी पूजा कर रहा हूं, कृपया नर्क में मेरे लिए कम सजा की सिफारिश कीजिएगा।” धड़ाधड़ ट्वीट्स देखकर यूजर्स ने अ‍विश्‍वास जताया तो वर्मा ने जवाब में ट्वीट किया, ”आप जो लोग मेरे धार्मिक ट्वीट्स पर यकीन नहीं कर रहे, मैं गणपति की कसम खाकर कहता हूं कि मैं सच बोल रहा हैं और सच के सिवा कुछ भी नहीं।”

वर्मा अपने ट्वीट्स की वजह से कई बार विवादों में फंस चुके हैं। इससे पहले, जून में वर्मा पर अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार डाेनाल्‍ड ट्रंप का समर्थन करते हुए ईसाई धर्म का अपमान करने का आरोप लगा था। तब उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा था, “सिर्फ डोनाल्‍ड ट्रंप ही आतंकियों को वह जवाब दे सकते हैं जो अक्षम बराक ओबामा और जीसस क्राइस्‍ट नहीं दे पाए। अगर आईएस ऐसे ही 50 लोगों को मार सकता है तो वह कहीं भी, कभी भी हमला करके जानें ले सकता है क्‍योंक‍ि उसे अमेरिका की हर एक बात से नफरत है।”