December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

मंत्री राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़ बोले- सरकार को पता है कि कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा

राज्यवर्धन राठौर तो जान गए हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौर और ऐक्टर सत्याराज।

एस.एस राजमौली की बाहुबली: द बिगनिंग ने सारे देश के सामने एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया था जिसका जवाब लोग अभी तक खोज रहे हैं। सब जानना चाहते हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इसका जवाब वैसे तो 2017 में मिलेगा लेकिन अभी इस सवाल का जवाब राजमौली के अलावा केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर को भी मिल गया है। राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा है कि उन्हें पता कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। गोवा में चल रहे इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने खुद यह कही है कि यह सीक्रेट अब उन्हें भी पता है।

न्यूज वेबसाइट क्विंट के मुताबिक राज्‍यवर्धन ने फिल्म फेस्टिवल में मजाकिया लहजे में कहा कि यह कोई आश्‍चर्य की बात नहीं है कि कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा। इसकी वजह उन्होंने बताई कि सरकार हर बात जानती है और वो यह भी जानते हैं कि सरकार हर चीज को अच्‍छी तरह से राज रखना जानती है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म फेस्टिवल के दौरान राजमौली को फिल्म बनाने और उसका सीक्रेट बताने के लिए शुक्रिया अदा किया।
‘बाहुबली-2’ 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होने जा रही है और तभी पता लगेगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इस फिल्म के सीक्वल के बारे में जबरदस्त सीक्रेसी रखी गई है। बीते दिनों इसका 9 मिनट का वार सिक्वेंस लीक हो गया था। इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी की गई थी।

देखें “बाहुबली 2” का फर्स्ट लुक (Source: youtube/john marc)

वीडियो:चर्चा: फिल्म से पहले सिनेमाघरों में राष्ट्रगान बजाना अनिवार्य

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 6:07 pm

सबरंग