ताज़ा खबर
 

राजदीप सरदेसाई ने राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर साधा बीजेपी आईटी सेल पर निशाना, लोगों ने उन्हें ही सुना दी खरी-खोटी

एक यूजर ने लिखा- किसी की पसंद पर सवाल उठाना एक बात है और किसी के चरित्र पर हमला करना अलग।
पत्रकार राजदीप सरदेसाई।

देश के मशहूर पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल पर हमला बोलते हुए लिखा है कि ये लोग अब उन लोगों को भयंकर तरीके सा टारगेट कर रहे हैं जो उनसे राष्ट्रपति पद के लिए उनकी पसंद पर सवाल उठा रहा है। राजदीप के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनको ही खरी-खोटी सुना दी। यूजर्स ने राजदीप को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि आप सवाल नहीं पूछते हो आप भड़काते हो। एक यूजर ने तो उन्हे मीडिया मुजाहीद तक कह डाला। दरअसल एनडीए की तरफ से रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर बहस चल रही है कि इस पद के लिए भी बीजेपी जाति के हिसाब से उम्मीदवार बना रही है। लोग कह रहे हैं कि एक दलित शख्स को राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनाकर पीएम मोदी ने मास्टरस्ट्रोक खेला है। रामनाथ कोविंद की कास्ट को लेकर बात करने वालों को बीजेपी समर्थक अपने ही तर्कों से चुप कराने में लगे हैं। अब राजदीप सरदेसाई ने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए बीजेपी के आईटी सेल पर निशाना साधने की कोशिश की है।

पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा- “राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पर सवाल उठाने वालों को बीजेपी का आईटी सेल दुगनी रफ्तार से टारगेट कर रहा है ! कोई सवाल मत पूछो, हम नेता हैं, बाय”

 

राजदीप के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ही निशाने पर ले लिया। एक यूजर ने लिखा- किसी की पसंद पर सवाल उठाना एक बात है और किसी के चरित्र पर हमला करना अलग। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि आप सवाल ना पूछ कर उन्हें भड़काते हैं। एक और यूजर ने लिखा- आप शौक से सवाल करो लेकिन उनका उपहास नहीं करना चाहिए और आप वही कर रहे हैं। इसलिए सबको सबक सिखाना जरूरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    Sidheswar Misra
    Jun 21, 2017 at 10:20 am
    अब तो जाति ही उम्मीदवार। पहली क़ाबिलियत। प्रश्न पूछना दलित बिरोधी राष्ट विरोधी। अगले माह नाग पंचमी दूध पिलाने का एक दिन ,३६४ दिन मारने का
    Reply
सबरंग