ताज़ा खबर
 

वीडियो: डिलीवरी करवाते वक्त ऑपरेशन थियेटर में भिड़े दो डॉक्टर, बच्चे की मौत

राजस्थान में एक प्रेग्नेंट महिला का ऑपरेशन करते डॉक्टरों के बीच झगड़ा हो गया था।
राजस्थान: प्रेग्नेंट महिला के ऑपरेशन के वक्त दो डाक्टरों की आपस में लड़ाई हुई।

राजस्थान में एक प्रेग्नेंट महिला का ऑपरेशन करते डॉक्टरों के बीच मंगलवार (29 अगस्त) को झगड़ा हो गया था। इसका एक वीडियो भी सामने आया था। कथित रूप से झगड़े की वजह से नवजात की मौत हो गई थी। बच्चे की मौत के बाद प्रशासन हरकत में आया है। यह वीडियो जोधपुर के उमेद हॉस्पिटल का बताया गया था। हॉस्पिटल के प्रिंसिपल एल भट्ट ने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही दोनों डॉक्टरों पर कार्रवाई की गई। दोनों को तुरंत हटा दिया गया। अब इस मामले का राजस्थान हाईकोर्ट ने भी संज्ञान लिया है। उन्होंने शाम तक हॉस्पिटल से जवाब देने को कहा है। हाईकोर्ट ने दो अधिकारियों को भी हॉस्पिटल भेजा है। बताया जा रहा है कि महिला को जिस वक्त भर्ती किया गया था तब उसकी हालत गंभीर थी लेकिन फिर भी जांच में यह देखा जाएगा कि कहीं झगड़े की वजह से तो महिला के बच्चे की जान नहीं गई।

जिन डॉक्टरों की लड़ाई हुई उनका नाम डॉक्टर अशोक नैनवाल और एमएल टाक है। वीडियो में दिखाया गया है कि नैनवाल बार-बार चिल्लाते हैं कि अपनी औकात में रहो।

वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों डॉक्टर आपस में बहस कर रहे होते हैं। ऑपरेशन थियेटर में मौजूद बाकी लोग उनको देख रहे होते हैं। दोनों डॉक्टर एक दूसरे पर चिल्ला रहे होते हैं। एक दूसरे को चुप करने की कोशिश कर रहे होते हैं।

देखिए ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टरों की लड़ाई का वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग