ताज़ा खबर
 

रैली में राहुल गांधी ने ग़ालिब का शेर सुनाकर पीएम नरेंद्र मोदी पर किया हमला, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

राहुल ने नोटबंदी को लेकर भी पीएम मोदी को निशाने पर लिया।
ट्विटर पर राहुल गांधी के ट्वीट पर लोग मजेदार जवाब दे रहे हैं। (Source: Twitter)

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी अपने हर बयान के बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगते हैं। गुरुवार को उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में रैली को संबोधित किया। राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए मंच से गालिब का एक शेर सुनाया। राहुल ने कहा, ”मैं उनका जवाब ग़ालिब की शायरी में देना चाहता हूं: ‘हर एक बात पे कहते हो तुम कि तू क्या है, तुम्हीं कहो कि ये अंदाज़-ए-गुफ़्तुगू क्या है।’ यह शेयर गांधी के ट्विटर अकाउंट पर भी ट्वीट किया गया। यूजर्स ने जब राहुल के अकाउंट से शायरी पोस्‍ट होती देती तो चुटकी लेना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने पूछा कि अगर आप रैली में लाइव बोल रहे हैं तो फिर ट्वीट कौन रहा है। कई यूजर्स ने जवाब देने के लिए शेरों-शायरी का ही सहारा लिया। एक यूजर ने लिखा, ”मैं भी तेरी जवाब शायरी में देना चाहता हूं: ‘एक बार में कर दिया तीन सौ को चवालिस, नही सुधरे तो अगली बार काफ़ी हो टोयोटा क्वालिस”’ एक ट्रोल अकाउंट ने लिखा, ”मोहब्बत के सिवा और भी गम है जमाने में फिर भी, राहुल गांधी का नाम सबसे आगे है, मोदी पर इल्जाम लगाने में”

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कसे गए तंज का जवाब देते हुए कहा कि उन्‍होंने (मोदी) उनके (राहुल) सवाल का मजाक उड़ाया है। राहुल ने कहा, ”कल मैंने गुजरात में पीएम मोदी जी से 2-3 सवाल पूछे थे, भ्रष्‍टाचार के बारे में। पीएम के सवाल के जवाब तो नहीं दिए मगर जो सवाल पूछ रहा था उसका मजाक उड़ाया। आप मेरा जितना मजाक उड़ाना चाहते हो उड़ाओ, पर देश के युवाओं के सवालों के जवाब दो।”

ट्विटर पर राहुल के शेर पर लोगों ने दिए ये जवाब:

राहुल ने नोटबंदी को लेकर भी पीएम मोदी को निशाने पर लिया। उन्‍होंने कहा, ”मोदीजी ने कहा कि लाइन में चोर खड़े हुए हैं, आज बैंक के सामने मैंने लोग देखे। मोदीजी वो चोर नहीं ईमानदार गरीब हैं।” राहुल ने आगे कहा, ”हमारे किसान रोज आत्‍महत्‍या कर रहे हैं, हम पीएम के पास ये समस्‍याएं लेकर गए लेकिन उन्‍होंने एक शब्‍द नहीं कहा।”

राहुल गांधी के आरोपों का पीएम मोदी ने किया पलटवार:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Abu talib
    Dec 23, 2016 at 3:29 am
    अहंकारी, दम्भी, मक्कार, बेहूदा, बत्तमीज़ का अंदाज़ ए गुफ्तगू यही होता है और इसके समर्थक कितने जाहिल और नालायक़ हैं, यह भी इनके जवाबात से साफ़ ज़ाहिर है !
    (1)(0)
    Reply
    1. S
      Sidheswar Misra
      Dec 22, 2016 at 12:51 pm
      अपने पर लगे आरोपो को मजाक में टाल दो जबाब दोगो तो जबाबो में फस जायो गो . लोकपाल की नियुक्त न करो ..प्रश्न करता का मजाक उड़ायो संसद की सीढ़ी पर माथा टेको .
      (1)(0)
      Reply
      1. D
        Dev Verma
        Dec 22, 2016 at 4:41 pm
        तुम भी जानतो ho सच किया है मगर सच को कोई सुनना नहीं चाहता ! देश की नया डुबो कर पूछ रहे है की ाह कौन है. बाह ray जमानेवालों.
        (0)(0)
        Reply
      सबरंग