ताज़ा खबर
 

तो क्या खुले में पेशाब करते कैमरे में कैद हो गए केन्दीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ?

ट्विटर पर ये तस्वीर खूब शेयर की जरा रही है। साथ ही मंत्रीजी का जमकर मजाक भी बनाया जा रहा है।

एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान के तहत देशवासियों को खुले में शौच या गंदगी फैलाने से रोकने में जुटे हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्ही की सरकार में केंद्रीय मंत्री की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जिनमें वो सरकार के अभियान की ही धज्जियां उड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जिनमें सफेद कुर्ता पजामा पहने एक शख्स खुले में टॉयलेट करता दिखाई दे रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये राधामोहन सिंह हैं। हालांकि पिक्चर दूर से होने के कारण स्पष्ट रूप से दिख नहीं पा रहा है। लेकिन इसके बावजूद ये तस्वीरें राधामोहन सिंह के नाम से वायरल हो रही हैं। जिसमें वो अपने पूरे काफिले के सामने खुले में टॉयलेट करते दिखाई दे रहे हैं। ट्विटर पर ये तस्वीर खूब शेयर की जरा रही है। साथ ही मंत्रीजी का जमकर मजाक भी बनाया जा रहा है।

वैसे ये तस्वीर कहां कि है अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि तस्वीर कहां कि हैं और कब की है। लेकिन ट्विटर इन पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि मंत्री जी #स्वच्छ_भारत करते हुए। तस्वीरों से साफ है कि मंत्री जी ने अपने काफिले के साथ गुजरने के दौरान बीच में उसे रुकवाया और एक दीवार के किनारे पेशाब करने लगे। इन तस्वीरों में मंत्री जी के साथ उनकी कार और सुरक्षा गार्ड भी दिखाई दे रहा है। पूरे देश में मोदी सरकार खूले में शौच करने के खिलाफ अभियान चलाए हुए हैं। एक तरफ सरकार गांव- गांव में और गरीब लोगों के बीच शौचालय बनाने के लिए आर्थिक मदद कर रही है और जागरूक करने के लिए प्रचार माध्यम और विज्ञापनों का इस्तेमाल कर रही है तो वहीं खुद सरकार के मंत्री की ऐसी तस्वीर सामने आ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    Manoj
    Jun 29, 2017 at 12:41 pm
    भारत में मीडिया बिकी हुई है ? जो कमेंट लिखे रहे हैं उन्होंने भी कभी ना कभी खुले में यूरिन किया होगा ? देश में हर जगह यूरिन की सुविधा नहीं है ऐसे में कोई क्या करे ? ७० साल के राज में टॉयलेट बनाने का नहीं सोचा अब जब मोदीजी कोसिस कर रहे हैं तो उसमे भी कमी खोजी जा रही है ? टॉयलेट लगेगा तो आदमी करेगा ही ? समस्या क्या है ?
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग