ताज़ा खबर
 

शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोपी को तृप्ति देसाई ने चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

भूमाता ब्रिगेड की प्रेसिडेंट तृप्ति देसाई का कहना है कि ऐसा उन्होंने रेप करने के आरोपी को सबक सिखाने के लिए किया है।
तृप्ति देसाई ने जूते-चप्पल से की इस शख्स की पिटाई। (Photo: ANI video)

पुणे। मानवाधिकार कार्यकर्ता और भूमाता ब्रिगेड की प्रेसिडेंट तृप्ति देसाई ने बुधवार को एक शख्स की जमकर पिटाई की। घटना पुणे के शिकारपुर गांव की है, जहां तृप्ति ने शादी का झांसा देकर रेप करने के एक 25 वर्षीय आरोपी को पीटा। तृप्ति का कहना है कि ऐसा उन्होंने उस शख्स को सबक सिखाने के लिए किया है।

उन्होंने इस पिटाई की एक वीडियो भी बनवाई, जिसमें तृप्ति अपने एक साथी के साथ उस आदमी को पीटती दिख रही हैं। पुणे से करीब 60 किमी. दूर स्थित इस गांव में सरेआम इस शख्स को पीटा गया। पिट रहे युवक का नाम श्रीकांत लोहंडे है। पुलिस ने रेप के आरोपी लोहंडे को गिरफ्तार कर धारा 376 (रेप) और 313 (जबरन गर्भवति करना) के तहत केस दर्ज किया है।

विडियो में साफ नजर आ रहा है कि तृप्ति के साथ कुछ और लोग उस शख्स की पिटाई कर रहे हैं। आसपास कुछ लोगों की भीड़ भी जमा है। तृप्ति देसाई पिटाई के दौरान मराठी में कुछ बोल भी रही हैं। वह अपनी चप्पल उतारकर शख्स को लताड़ने के साथ-साथ बीच-बीच में उसकी जोरदार धुनाई भी करती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें तृप्ति देसाई वही हैं जिन्होंने महाराष्ट्र के प्रसिद्ध शनि शिंगणापुर मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर आंदोलन छेड़ दिया था। कई दिनों चले विवाद के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर फडणवीस सरकार ने मंदिर में महिलाओं को प्रवेश और पूजा करने का अधिकार दिलाया था। इसके बाद तृप्ति ने नासिक के त्रयंबकेश्वर मंदिर और कोल्हापुर के महालक्ष्मी मंदिर में भी महिलाओं को प्रवेश दिलाने की मुहिम चलाई थी।

Read Also: Viral Video: भरतपुर से भाजपा सांसद ने टोलकर्मी को सरेआम पीटा

Read Also: Golden Baba: 12.5 किलो सोने के जेवर और 27 लाख की घड़ी पहन कांवड़ यात्रा पर निकले हैं ये बाबा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.