ताज़ा खबर
 

हिजाब पहन कर मुस्लिम बच्चों से मिलीं प्रियंका तो पूछ लिया, मोदी से मिली थीं तब क्या पहना था? मिला ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस और वर्तमान में यूनिसेफ (UNICEF) की ग्लोबल गुडविल एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर शेयर की एक तस्वीर की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।
जॉर्डन में सीरियन बच्चों के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा। (फोटो सोर्स इंस्टग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और वर्तमान में यूनिसेफ (UNICEF) की ग्लोबल गुडविल एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर शेयर की एक तस्वीर की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ प्रोग्राम के तहत जॉर्डन में सीरियन बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरुक करने के लिए पहुंची थीं। जहां उन्होंने अध्यापक के रूप में बच्चों के साथ कुछ वक्त बिताया। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसपर उन्हें यूजर्स के विरोध का सामना करना पड़ा था। हालांकि उन्होंने अब एक तस्वीर शेयर की है। जिस तस्वीर को शेयर किया गया है उसमें सात लड़किया नजर आ रही हैं। सभी के नाम प्रियंका ने अपनी पोस्ट में बताए हैं। तस्वीर में प्रियंका मुस्लिम परिधान में नजर आ रही है। जिससे इंस्टाग्राम यूजर्स ने उनपर सवाल उठाए हैं। एक यूजर्स ने पूछा है कि देश के प्रधानमंत्री से मुलाकात के वक्त आप कुछ भी पहन सकती हैं लेकिन जब इस्लामिक देश पहुंची तो हिजाब पहनना बिल्कुल नहीं भूलीं। हालांकि इस कमेंट का अन्य यूजर ने जवाब दिया है।

कमेंट में गोस्वामी ने प्रियंका के मुस्लिम में देश हिजाब पहनने पर सवाल उठाए हैं। शेख कैफ लिखते हैं, ‘अब मैं रो रहा हूं।’ रॉय लिखते हैं, ‘मैं मिस्र से हूं लेकिन आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘मैं आपको पसंद करता हूं। जॉर्डन में आपका स्वागत है।’ मोहम्मद सद्दाम लिखते हैं, ‘आपका कोई मुकाबला नहीं है मैडम।’ संबित लिखते हैं, ‘बहुत अच्छा मैडम, प्लीज कुछ ऐसे ही प्रोग्राम भारत में भी कीजिए।’ दीपक लिखते हैं,’आपने अच्छा काम किया हमारे यहां भी ऐसे ही बच्चे हैं जिनके पास पढ़ाई के लिए पैसे नहीं हैं। अगर आप यहां भी कुछ मदद करते तो अच्छा होता।’

गौरतलब है कि बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। तब पीएम से मुलाकात के दौरान प्रियंका द्वारा पहनी गई ड्रेस पर सोशल मीडिया में यूजर्स ने काफी नाराजगी जताई थी। इस दौरान यूजर्स ने कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीएम के सामने तो कम से भारतीय परिधान वाले कपड़े पहनने चाहिए थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग