ताज़ा खबर
 

PHOTOS: महज 244 डॉलर में मिल रहा है यहां प्राइवेट जेट में बैठने का मौका, मिलेंगी ये लग्जरियस सुविधाएं

प्राइवेट जेट स्टूडियो 2 घंटे प्राइवेट जेट में बैठने के 244 डॉलर ले रहा है तो इस अमेजिंग मूवमेंट को सहेजने के लिए पर्सनल फोटोग्राफर के साथ-साथ प्रोफेसनल हेअर एक्सपर्ट और मेकअप आर्टिस्ट भी दे रहा है।
प्राइवेट जेट स्टूडियो।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

प्राइवेट जेट में बैठना आखिर कौन नहीं चाहता। दुनियाभर में ऐसे बहुत से लोग हैं जो प्राइवेट जेट का सपना देखते हैं। लेकिन ज्यादातर लोग प्राइवेट जेट का सपना भी नहीं देखते क्योंकि जब भी प्राइवेट जेट का नाम सामने आता है तो हमारे जहन में अमीर शख्सियतों की छवी बनने लगती है। जिनके पास पैसों की कोई कमी नहीं होती। जिनकी लाइफस्टाइल काफी एक्सपेंसिव होती है। लेकिन आज उन सभी के पास सुनहरा मौका है जो प्राइवेट जेट में बैठना चाहते हैं वो भी सिर्फ 16,000 रुपए खर्च करके।

ПРОВОДИМ ФОТОСЕССИИ НА БОРТУ ЧАСТНОГО САМОЛЁТА

A post shared by PRIVATEJETSTUDIO (@privatejetstudio) on 

16,000 में प्राइवेट जेट में बैठना, शायद आपको इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा होगा लेकिन ये सच है। दरअसल इन दिनों रूस की एक कंपनी उन सभी को प्राइवेट जेट में बैठने का मौका दे रही है जो चांदी की चम्मच मुंह में लेकर पैदा नहीं हुए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रूस की कंपनी प्राइवेट जेट स्टूडियो की।

Девушки и самолеты это просто БОМБА!!!!

A post shared by PRIVATEJETSTUDIO (@privatejetstudio) on 

प्राइवेट जेट स्टूडियो उन लोगों के लिए प्राइवेट जेट में बैठने का सुनहरा मौका लेकर आया है जो इससे पहले ये सोचते थे कि हम कभी प्राइवेट जेट को पास से भी नहीं देख पाएंगे। अब वो लोग 244 डॉलर खर्च करके प्राइवेट जेट को पास ही नहीं बल्कि अंदर से भी देख सकते हैं।

प्राइवेट जेट स्टूडियो 2 घंटे प्राइवेट जेट में बैठने के 244 डॉलर ले रहा है तो इस अमेजिंग मूवमेंट को सहेजने के लिए पर्सनल फोटोग्राफर  साथ-साथ ही आपको प्रोफेशनल हेअर एक्सपर्ट और मेकअप आर्टिस्ट भी मिलेंगे जो आपको खूबसूरती को दोगुना कर देंगे। इतनी सारी सुविधाएं देने कि वजह से प्राइवेट जेट स्टूडियो इन दिनों काफी सुर्खियों में है।

इन सुविधाओं का फायदा उठाने वाले लोग इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हो रहे हैं। हजारों लोग प्राइवेट जेट में खिंची गई तस्वीरों को पंसद कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.