May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

वीडियो: प्रेसिडेन्ट बराक ओबामा विमान से बाहर आकर चिल्लाने लगे, ‘लेट्स गो’

थोड़ी देर इंतजार करने के बाद ओबामा "लेट्स गो बिल... लेट्स गो बिल" कहने लगते हैं ।

पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन को आने का इशारा करते प्रेसिडेन्ट बराक ओबामा

क्या आपने एयरपोर्ट या बस अड्डे पर कभी किसी का इंतजार किया है? कितना बोरिंग होता है, जब किसी का इंतजार करना पड़ता है और खासकर तब जब वो लम्हा खिंचता चला जाता है। दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स यानी अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब उन्हें पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन का इंतजार करना पड़ा। हवाई जहाज में चढ़कर जब ओबामा बिल क्लिंटन का इंतजार करते-करते अधीर हो गए तो वो चिल्ला उठे, “लेट्स गो बिल क्लिंटन।” ये वाकया हुआ है तेल अवीव के बेल गुरियों हवाई अड्डे पर जहां दोनों नेता इजराइल के पूर्व राष्ट्रपति शिमोन पिरेस को श्रद्धांजलि समारोह में शामिल होने आए थे।

अमेरिका में इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि प्रेसिडेंट ओबामा तेजी से एयर फोर्स वन विमान में चढ़ चुके हैं। जब वो वहां पहुंचे तो पता चला कि पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन अभी नहीं आए हैं। इसके बाद अपना कोर्ट उतारकर ओबामा प्लेन के गेट पर आ खड़े होते हैं। थोड़ी देर इंतजार करने के बाद ओबामा “लेट्स गो बिल….लेट्स गो बिल” कहने लगते हैं । इसके बाद भी जब बिल क्लिंटन नहीं आए तो उन्होंने ताली बजाकर कहना शुरू किया, “बिल क्लिंटन! लेट्स गो।” इस दौरान विमान के क्रू मेंबर्स में से किसी ने कुछ कहा तो ओबामा मुस्कुराने लगते हैं। उन्होंने फिर हाथ हिलाकर बिल क्लिंटन को इशारा किया। थोड़ी ही देर में बिल क्लिंटन विमान की सीढ़ियों पर चढ़ते नजर आते हैं। इसके बाद दोनों नेता मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को बाहों में भरते हुए अंदर विमान में चले जाते हैं।

Read Also-अमेरिका के बाद अब ब्रिटेन ने पाकिस्तान को लताड़ा, आतंकी देश घोषित करने की प्रक्रिया शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 2:31 pm

  1. No Comments.

सबरंग