ताज़ा खबर
 

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म के पोस्टर पर पेशाब करता दिखा युवक, लोगों ने कहा- इसे देख अक्षय कुमार कोमा में ना चला जाए

कुछ लोग लिख रहे हैं कि ये तो पीछे से दिग्विजय सिंह लग रहे हैं।
ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ दुनिया भर के सिनेमा घरों में रिलीज़ होने जा रही है। जगह-जगह इस फिल्म को पोस्टर भी लग गए हैं। ये फिल्म खुले में शौच ना करने के विषय पर बनाई गई है। हालांकि इस फिल्म के पोस्टर पर ही एक शख्स द्वारा पेशाब करने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग इस तस्वीर को अपने सोशल नेटवर्किंग प्रोफाइल पर शेयर करते हुए लिख रेह हैं कि ये भी एक विडंबना ही है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दम लगा के हइशा से मशहूर हुई भूमि पेडनेकर भी हैं। ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि घर में शौचालय ना होने के कारण एक लड़की शादी के अगले दिन ही ससुराल से वापस अपने मायके लौट गई थी। इसी घटना को मूल में रखकर श्री नारायण सिंह ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार देश भर में घूमकर लोगों को खुले में शौच ना करने की बात कह रहे हैं । इस बीच खुले में शौच ना करने की फिल्म के पोस्टर पर ही पेशाब करते युवक की ये फोटो वायरल होने लगी है।

लोग इस तस्वीर पर जमकर मजे ले रेह हैं। कुछ लोग लिख रहे हैं कि अगर अक्षय कुमार ने ये तस्वीर देख ली तो कोमा में चला जाएगा। वहीं कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि मैं ये तस्वीर देखने के बाद इंटरनेट का बहिष्कार करता हूं। कुछ लोग तो इस तस्वीर पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का मजाक उड़ा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग