December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

स्टेज पर पहुंचकर फैन ने पॉप सिंगर को बाहों में जकड़ा फिर किया KISS, गुस्साई स्टार ने ऐसे सिखाया सबक

यूक्रेन की स्टार एनी लोरक को एक कार्यक्रम के दौरान अवार्ड से सम्मानित किया गया था कि उसी दौरान एक पुरुष फैन वहां पहुंच गया और उनके हाथ पकड़कर किस करने लगा और अचानक उसने स्टार को दबोच लिया।

पॉप सिंगर के साथ फैन ने बदतमीजी। (Photo Source: Videograb)

फैन्स अपने सेलिब्रेटीज के लिए कभी-कभी मुसीबत खड़ी कर देते हैं और जिसके चलते स्टार्स को उनके साथ बुरा बर्ताव करना पड़ता है या पर स्थिति के हिसाब से ऐसा हो जाता है। ऐसा की कुछ यूक्रेन की पॉप सिंगर के साथ भी हुआ। उनके के एक फैन ने इस तरह की हरकत की उन्होंने उसे वहां से हटाना पड़ा। फैन एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर पहुंच गया और स्टार के हाथों को किस करने लगा। जिसके बाद गुस्साई पॉप सिंगर ने फैन को केक फेंककर मारा। हालांकि वह उससे बचने में कामयाब रहा। बाद में लोगों ने उसे वहां से हटाया।

यूक्रेन की स्टार एनी लोरक को एक कार्यक्रम के दौरान अवार्ड से सम्मानित किया गया था कि उसी दौरान एक पुरुष फैन वहां पहुंच गया और उनके हाथ पकड़कर किस करने लगा और अचानक उसने स्टार को दबोच लिया और जबरदस्ती गले लगाना लगा। स्टार की ओर से उसे बार-बार हटाया गया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। बाद उन्हें गुस्सा आ गया। युवक को हटाने के लिए सिक्योरिटी मौके पर पहुंची। हालांकि पॉप सिंगर ने खुद उससे निपटने का फैसले किया। उन्होंने अपने पीछे रखे केक को उठाया और हमलावर पर फेंक कर मारा, लेकिन वह बचने में कामयाब रहा।

बाद में दो सुरक्षागार्डों ने युवक को पकड़कर वहां से बाहर किया। लोरक की पहचान पॉप सिंगर, गीतकार, एन्त्रपेन्योर और यूएन की पूर्व गुडविल एबेंसडर रह चुकी हैं। वह यूक्रेन की सबसे ताकतवर और प्रभावशाली महिलाओं में भी शुमार की जाती है। उन्होंने 2008 में यूरोविजन सॉन्ग कॉन्टस्टेंट में शेडी गागा और दूसरी बार में दीमा बिलेन के साथ नजर आ चुकी हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 7:18 pm

सबरंग