ताज़ा खबर
 

क्या पीएम मोदी का था अमेरिका की सड़क से गुजरता यह काफिला ? मोदी समर्थक पेजों पर शेयर हो रहे इस वीडियो की सच्चाई जानिए

यह तो महागठबंधन टीम, कांग्रेस, कौमी, फर्जी मीडिया जैसे लोग को जलाने वाला पल है।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 18:40 pm
मोदी के प्रशंसकों द्वारा फेसबुक पर डाले गए इन वीडियो पर कई लोग मोदी की तारीफ करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिका दौरे पर गए थे जहां पर उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई। डोनाल्ड ट्रंप और मोदी की मुलाकात को लेकर मोदी जी के भक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो यह कहकर शेयर कर रहे हैं कि देखिए मोदी जी का काफिला राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलने के लिए व्हाइट हाउस जाता हुआ। इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है लेकिन लोगों को शायद मालूम नहीं है कि यह काफिला पीएम मोदी का नहीं है। एएलटी न्यूज के अनुसार पीएम मोदी के प्रशंसक इस वीडियो को मोदी के काफिले का बताकर अन्य राजनीतिक पार्टियों को जलाने का काम कर रहे हैं, लेकिन वे नहीं जानते कि उनके इस कारनामे पर लोग बीजेपी और मोदी दोनों का ही मजाक उड़ा रहे हैं।

मोदी के प्रशंसकों द्वारा फेसबुक पर डाले गए इन वीडियो पर कई लोग मोदी की तारीफ करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हम अमेरिका की ताकत और सम्मान देख सकते है जो उन्होंने हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है, जो कि उनकी काबिलियत  साबित करता है। यह तो महागठबंधन टीम, कांग्रेस, कौमी, फर्जी मीडिया जैसे लोग को जलाने वाला पल है। इस प्रकार कई लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस वीडियो के पीछे की सच्चाई उन फैन्स के लिए दिल तोड़कर रख देने वाली है जो कि अभीतक नहीं जानते कि यह वीडियो ओबामा के काफिले का है, इसलिए मोदी के प्रशंसकों के फेसबुक पेज पर अभी भी यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। बता दें कि यह वीडियो साल 2010 में शूट किया गया था। इस एक व्यक्ति ने अपने हॉटल की खिड़की में से शूट किया था जिसे बाद में उसने यूट्यूब पर डाल दिया था।

(Photo Source: ALT News)

गौरतलाब है कि पीएम मोदी तीन दिवसीय दौरे पर विदेश गए थे। पहले मोदी पुर्तगाल गए थे वहां पर उन्होंने हिन्दू समुदाय के लोगों से मुलाकात भी की और लिसबन स्थित राधा कृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना भी की थी। इसके बाद मोदी अमेरिका गए जहां पर उन्होंने पहली बार वहां के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की और दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई। अमेरिका के बाद मोदी नीदरलैंड पहुंचे थे और अब वे भारत वापस आ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.