December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

वायरल हो रही सोनम गुप्ता की बेवफाई पर नरेंद्र मोदी के जवाब की यह पैरोडी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मिमिक्री करने वाले शख्स श्याम रंगीला ने मोदी की आवाज में सोनम गुप्ता की बेवफाई पर सफाई दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (PTI Photo by Kamal Singh)

नोटबंदी के बाद ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखकर नए नोटों की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। देशभर के लोगों ने 10 रुपये के नोट से लेकर 1000 रुपये के नोट पर भी सोनम गुप्ता की बेवफाई की कहानी सोशल मीडिया पर खूब शेयर की। अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आवाज में सोनम गुप्ता की बेवफाई पर एक पैरोडी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। चौंकिए मत.. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मिमिक्री करने वाले शख्स श्याम रंगीला ने पीएम मोदी की आवाज में सोनम गुप्ता की बेवफाई पर सफाई दी है। उनके इस वीडियो को लोग काफी लाइक और शेयर कर रहे हैं।

इस पैरोडी वीडियो में कहा गया है कि क्या अन्ना हजारे ने कभी अरविंद केजरीवाल की बेवफाई के बारे में कुछ पूछा या कांग्रेस के लोगों ने राहुल गांधी की बेवफाई पर या बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने मोदी की बेवफाई पर कभी कुछ कहा क्या? मोदी स्टाइल में बनाई गई पैरोडी को यूजर्स बड़ी संख्या में पसंद कर रहे हैं। कुछ यूजर्स इसे बहुत उम्दा कह रहे हैं तो कुछ श्याम रंगीला की इस अदा के कायल हो गए हैं। अब तक इस वीडियों को करीब डेढ़ हजार लोग शेयर कर चुके हैं।

 

वीडियो देखिए- रिलायंस जियो: मुकेश अंबानी का ऐलान- 31 मार्च तक मिलेगा फ्री डाटा, कॉलिंग और सर्विसेज

वीडियो देखिए- ममता बनर्जी का विमान कम ईंधन के साथ 30 मिनट तक आकाश में उड़ता रहा; पार्टी ने बताया साज़िश, इंडिगो ने दी सफाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 3:06 pm

सबरंग