ताज़ा खबर
 

नीदरलैंड में पत्नी संग पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे सुरेश रैना, फोटो शेयर करके की तारीफ

सुरेश रैना ने लिखा जिस इंसान के पास गोल्डन विजन है उन नरेंद्र मोदी से नीदरलैंड में मिलकर बहुत अच्छा लगा।
पीएम मोदी पुर्तगाल, अमेरिका दौरे के बाद नीदरलैंड पहुंचे थे। (Photo: Twitter)

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने नीदरलैंड में पीएम मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सुरेश रैना ने पीएम मोदी, अपनी पत्नी प्रियंका सी रैना और खुद की एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। साथ में सुरेश रैना ने लिखा कि जिस इंसान के पास गोल्डन विजन है उन नरेंद्र मोदी से नीदरलैंड में मिलकर बहुत अच्छा लगा। आपको बता दें कि पीएम मोदी अमेरिका दौरे के बाद नीदरलैंड पहुंचे थे। सुरेश रैना के ट्वीट करने के बाद लोगों के इसपर रिप्लाई आ रहे हैं। रैना साक्षी ने लिखा कि रैना तुमको और पीएम मोदी एक फ्रेम में देखकर बहुत खुशी हो रही है।

तुम्हारी मुस्कराहट और साथ ही पीएम मोदी ने तुम्हारा हाथ भी पकड़ रखा है। आकाश ने लिखा कितना अच्छा लगता है अपने प्रधानमंत्री से मिलना काश में भी मिल पाता पीएम मोदी से और उनके सामने अपने विचार रख पाता। फलक शाबिर ने लिखा कि मैं भी पीएम मोदी के साथ ऐसी ही फोटो चाहता हूं। नीरज करन ने देसी अंदाज में लिखा जीया गुरू, हाथ पकड़े हुए है मोदी जी का, बहुत कूल लग रहा है। अनित घोष ने लिखा रैना तुम एक बॉलिवुड हीरो की तरह लग रहे हो। आरजे ने लिखा सर मुझे आप पर गर्व है, आप मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हो। रैना दिल में रहना। श्रेया ने लिखा प्रियंका तुम बहुत सुंदर लग रही हो।

आयुष वर्मा ने लिखा, ग्रेट मैन, ग्रेट गाय, ग्रेट फैमिली, ग्रेट पिक्चर, ग्रेट रैना जी। राहुल रंजन ने कहा बहुत खूब, जल्दी टीम में आओ अच्छा खेल रहे हो। धनुष ने लिखा रैना जी मैं तुमको वापस टीम में देखना चाहता हूं पाजी, पीएम के साथ अच्छी पिक्चर है। विवेक ने लिखा शेरे हिंदुस्तान से मिलके और भी जच रहे हो पाजी। एक यूजर ने लिखा ये आपको कैसे मिल गए मैं तो रेस कोर्स भी गया था मुझे नहीं मिले। दीपक सिंह ने लिखा आप दोनों को एक साथ देखकर अच्छा लग रहा है। हमारे ग्रेट पीएम मोदी जी, मैन ऑफ एक्शन, एक वर्ल्ड लीडर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग