ताज़ा खबर
 

ट्रोल्‍स से परेशान हो गया पीएम नरेंद्र मोदी का हमशक्‍ल, बोला- अगले हफ्ते शेव कर डालूंगा दाढ़ी

एआईबी की वजह से वायरल हुई तस्वीर में रामचंद्रण बैंगलोर के एक रेलवे स्टेशन पर खड़े ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे हैं।
एआईबी की वजह से रामचंद्रण चर्चा में तब आए जब इसके मालिक तमन्य भट्ट ने पीएम मोदी की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की दी। (फोटो सोर्स ट्विटर)

केरल निवासी एमपी रामचंद्रण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलता-झुलता चेहरा होने की वजह से इन दिनों खासे परेशान है। रामचंद्रण कहते हैं कि पीएम मोदी की तरह लगने की वजह से अक्सर लोग उन्हें रेलवे स्टेशन और बस स्टॉप जैसे स्थानों पर रोककर सेल्फी खिंचवाते हैं। हालांकि रामचंद्रण कहते हैं कि शुरू में उन्हें यह सब अच्छा लगता था लेकिन अब वो इससे परेशान होने लगे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में मुंबई के कॉमेडी ग्रुप ऑल इंडिया बकचोद (एआईबी) की वजह से रामचंद्रण चर्चा में तब आए जब इसके मालिक तमन्य भट्ट ने पीएम मोदी की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की दी। ट्वीट की गई तस्वीर के जरिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक बनाने की कोशिश की। चैनल ने डॉग फिल्टर के जरिए पीएम मोदी की तस्वीर पर कुत्ते के कान और नाक लगा दिए। जिसे रामचंद्रण अपने फोन में देख रहे हैं। इस शनिवार (15 जुलाई, 2017) को रामचंद्रण ने कहा, ‘मैं अगले सप्ताह शेव करा लूंगा। ये दाढ़ी आपको अब नहीं दिखाई देगी।’ हालांकि उन्होंने कहा कि वो सिर के बाल नहीं कटवाने जा रहे हैं।

बता दे एआईबी की वजह से वायरल हुई तस्वीर में रामचंद्रण बैंगलोर के एक रेलवे स्टेशन पर खड़े ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे हैं। सामने आई तस्वीर में उनका ध्यान मोबाइल में है। तस्वीर में उनकी दाड़ी और सिर का बालों का रंग बिल्कुल प्रधानमंत्री की तरह नजर आ रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया रामचंद्रण की यही तस्वीर वायरल हो रही है। इसी तस्वीर का इस्तेमाल पीएम मोदी का मजाक उड़ाने के लिए तमन्य भट्ट ने भी किया। और स्नेप चैट डॉग फिल्टर के जरिए पीएम मोदी का मजाक उड़ाया। जानकारी के लिए बता दें कि खाड़ी देश में काम करने वाले रामचंद्रण कुछ साल पहल ही रिटायर्ड हुए हैं। रामचंद्रण कहते हैं कि प्रधानमंत्री के बड़े प्रशंसक है इसी लिए उनकी तरह दाढ़ी रखते हैं। पहली बार रामचंद्रण तब खबरों में आए जब दो साल पहले वो जम्मू में एक रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे थे। एक बच्चे ने उनकी वो तस्वीर खींची थी। इस दौरान आसपास खड़े आर्मी के जवानों ने भी उनके साथ सेल्फी ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.