December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

नोटबंदी: पीएम नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया पर मिला समर्थन, यूजर्स ने ऐसे की हौसलाअफजाई

ट्विटर पर यूजर्स ने #IAmWithModi ट्रेंड चलाकर पीएम नरेंद्र मोदी के फैसले का समर्थन किया है।

नोटबंदी पर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं। (Source: Twitter)

500 व 1000 रुपए के पुराने नोट बंद करने फैसले के बाद विपक्षी दलों ने नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की है। विपक्ष के नेता मुद्दे पर आगे की रणनीति तय करने के लिए सोमवार शाम को बैठक भी करेंगे। इस बीच सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की पिछले दो दिनों में की गई अपील का असर देखने को मिल रहा है। रविवार को पीएम ने गोवा में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए पीएम ने लोगों से 30 दिसंबर तक सरकार को सहयोग देने को कहा था। सभा में उन्‍होंने कहा था, ”मैं आपको वैसा ही भारत दूंगा, जैसा आप चाहते हैं। अगर आपको मेरी मंशा में कुछ भी खोट नजर आता हो या मेरी कार्रवाइयों में कुछ गलत नजर आता है तो मुझे सार्वजनिक रूप से फांसी पर चढ़ा दें। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आपको ऐसा भारत दूंगा जो आप चाहते हैं। अगर किसी को दिक्कत होती है तो मुझे पीड़ा होती है। मैं उनकी समस्या को समझता हूं लेकिन यह केवल 50 दिन के लिए है और 50 दिन के बाद हम सफाई में सफल होंगे।”

पीएम ने काला धन रखने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी देते हुए कहा कि ‘जिनके पास बेनामी संपत्ति है, हम उनपर हमला बोलने वाले हैं।’ उन्‍होंने साफ ऐलान किया कि काला धन रखने वालों को किसी हाल में नहीं बख्‍शा जाएगा। मोदी ने जो अपील की, उसके बाद सोशल मीडिया पर उनके भाषण के दौरान भावुक होने को कुछ यूजर्स ने ‘घड़‍ियाली आंसू’ बताया। रविवार को ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण से जुड़े कई ट्रेंड ऊपर रहे। मगर रविवार को जब पीएम ने गाजीपुर में रैली के दौरान फिर से देशवासियों के साथ की अपील की तो ट्विटर पर #IAmWithModi हैशटैग टॉप पर आ गया।

इस हैशटैग के इस्‍तेमाल कर यूजर्स ने पीएम मोदी के फैसले पर अपना समर्थन जताया है। एक यूजर ने लिखा, ”मैं कुछ समय के लिए परेशानी उठाने को तैयार हूं, मगर पीएम के फैसले के साथ हूं।”

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे है पीएम मोदी का समर्थन, देखिए कुछ ट्वीट्स: 

गाजीपुर रैली में क्‍या बोले पीएम मोदी, देखें वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 14, 2016 3:42 pm

सबरंग