ताज़ा खबर
 

PM मोदी और बराक ओबामा की मुलाकात की फोटो वायरल, सोशल मी‍डिया पर हो रही टांग-खिंचाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी20 समिट में हिस्‍सा लेने के लिए इन दिनों चीन गए हुए हैं। यहां पर उन्‍होंने कई देशों के प्रमुख से मुलाकात की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी20 समिट में हिस्‍सा लेने के लिए इन दिनों चीन गए हुए हैं। यहां पर उन्‍होंने कई देशों के प्रमुख से मुलाकात की है। इनमें अमेरिकी प्रेसीडेंट बराक ओबामा, चीनी राष्‍ट्रपति शी जिनपिंग, ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे, तुर्की के राष्‍ट्रपति एरडोगन से मुलाकात की। इसी दौरान पीएम मोदी की ओबामा से मुलाकात की तस्‍वीर पर सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है। इस तस्‍वीर में ओबामा आगे और उनके पीछे मोदी नजर आते हैं। इसके अनुसार मोदी कुछ कहते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि मोदी और ओबामा के बीच काफी अच्‍छी पटती है। दोनों कई मौकों पर साथ नजर आ चुके हैं। पीएम मोदी ने एक बार कहा था कि वे अमेरिका के राष्‍ट्रपति को बराक कहकर ही संबोधित करते हैं। पिछले साल बराक ओबामा 26 जनवरी के मौके पर भारत आए थे। इस मौके पर मोदी ने जो सूट पहना था उस पर काफी विवाद हुआ था। इस सूट में मोदी का नाम लिखा हुआ था।

पीएम मोदी और बराक ओबामा की दोस्‍ती किसी से छुपी हुई नहीं है। दोनों नेताओं ने कई मौकों पर कहा है कि उनके बीच अच्‍छी समझ है। इसके चलते समस्‍याओं को दूर करने में आसानी होती है। भारत और अमेरिका के बीच रिश्‍तों में हाल के सालों में आई करीबी के लिए भी मोदी ओबामा को श्रेय दिया जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    abid hasan
    Sep 5, 2016 at 11:56 am
    एक बार पलट ....रुक जा धीरे धीर चल मुझे भी साथ ले लो...रुख ..
    (0)(0)
    Reply
    1. N
      NAVNEET MANI
      Sep 5, 2016 at 3:03 pm
      अरे रुक ओबामा, मेरी भी यार शादी करा दे किसी ग्लैमरस लेडी से.
      (0)(0)
      Reply
      1. Shrikant Sharma
        Sep 5, 2016 at 3:05 pm
        मोदी ओबामा से कह रहे हैं सिर्फपाकिस्तान ही एक अकेला देश है पूरे विश्व में जो आतंकवादियुओं को महिमामंडित करता है
        (0)(0)
        Reply
        1. N
          NAVNEET MANI
          Sep 5, 2016 at 6:38 pm
          अबे, मेरी भी यार शादी फिक्स करा दे किसी ग्लैमरस लेडी से.
          (1)(0)
          Reply
        2. Shrikant Sharma
          Sep 5, 2016 at 3:01 pm
          मोदी कहरहे हैं ओयामा se
          (0)(0)
          Reply
          1. Shrikant Sharma
            Sep 5, 2016 at 9:44 pm
            मोदी की पाकिस्तानी आतंकवाद और कश्मीर को ले कर राजनाथ की पाक यात्रा के दौरान जो नयी विदेश नीति सामने आयी है और जिसकी पुरे विश्व में तारीफ हो रही है ,उसे लेकर नए नए आयाम जनम लेंगे यह पाहिले ही से मुझे विश्वाश था और शायद पूरी दुनिया में मैं अकेला अमरीका बेस्ड जोरनो हूँ जो इस डेवेलोपमेंट के लिए पाहिले से ही तैयार था.जनसत्ता का मैं शुक्रगुजार हूँ जिसने जुलाई अगस्त में मेरे सभी कमैंट्स हिंदी में बिना एडिट किये प्रकाशित किये और उसने एक समर्थन का माहौल बनाया पाकिस्तान के बारे में आक्रामक नीति बनाने का
            (0)(0)
            Reply
            1. Load More Comments